फतेहपुर

नहीं है ऑक्सीजन की कमी, घरेलू नुस्खे अपनाएं लोग : साध्वी निरंजन ज्योति

यूपी के फतेहपुर में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि जिले में ऑक्सीजन की कमी नहीं है. कोरोना संक्रमित होने पर घरेलू नुस्खे अपनाएं और घर में योग करें. 

फतेहपुर,अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान ऑक्सीजन को लेकर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा की जिले में पर्याप्त ऑक्सीजन है. मीडिया से बात करते हुए साध्वी ने कहा कि प्रदेश में कोरोना जैसी महामारी को लेकर सरकार अधिकारियों के साथ वार्ता कर रही है. जिले में ऑक्सीजन की कमी नहीं है.
संकट की घड़ी में सरकार को घेर रहे हैं
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कोरोना संक्रमित होने पर घरेलू नुस्खे अपनाने की बात कहते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी में अदरक का रस, हल्दी और तुलसी के रस का काढ़ा बनाकर पिएं और घर में योग करें. अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी के सवालों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ नहीं बचा है. संकट की घड़ी में सरकार को घेर रहे हैं. जबकि, कांग्रेस की देश में 70 साल सरकार थी. हमारी सरकार संकट के समय में काम कर रही है.

ऑक्सीजन की कमी ना होने पाए 
वहीं, कारागार राज्य मंत्री जय कुमार जैकी ने कहा की आपातकालीन बैठक की गई हैं. अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि सीएचसी और पीएचसी में ऑक्सीजन की कमी ना होने पाए और अगर कोई पॉजिटिव पेशेंट मिलता है तो उसका इलाज कराया जाए. 28 तारीख को भी बैठक होगी जिसमें जिले के अधिकारियों सहित जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. एक मई से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों का टीकाकरण होना है, जिसके लिए जनजागरण शुरू किया जाएगा.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button