बिहार

पीएम मोदी का आशीर्वाद लेकर कहीं लालू की शरण में न चले जाएं नीतीश कुमार : चिराग पासवान 

बिहार चुनाव में एनडीए से अलग होने के बाद भी चिराग बीजेपी के लिए नरम रुख अख्तियार किए हुए हैं. लेकिन नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे.

चिराग ने ट्विटर पर लिखा, ”पिछली बार आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी के आशीर्वाद से आदरणीय नीतीश कुमार जी मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए. इस बार कहीं आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का आशीर्वाद लेकर फिर आदरणीय लालू प्रसाद जी के शरण में ना चले जाएं साहब.”

 

 

एलजेपी अध्यक्ष ने लिखा, ”नीतीश कुमार ने साज़िशन बीजेपी को पिछली बार लड़े 157 सीट के जगह कम सीटें दी है. आज नीतीश जी को 121 सीटें चाहिए थी वहीं अपने राजनैतिक गुरु आदरणीय लालू यादव के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज़्यादा चाहिए. पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को.”

 

पासवान ने आगे कहा, ”जो भीतरघात आदरणीय नीतीश जी ने लोकसभा के चुनाव में लोजपा प्रत्याशीयों से किया था वही अब वह भाजपा प्रत्याशीयों के साथ कर रहे हैं. लोजपा के जैसे भाजपा के ऐहसानो को भूल मत जाइएगा. मात्र अपने कुर्सी की रक्षा के लिए बिहार के 5 वर्ष बर्बाद किया साहब ने.”

 

बता दें कि बिहार में पहले चरण में 71 सीटों के लिए 28 अक्टूबर को, दूसरे चरण में 94 सीटों के लिए तीन नवंबर को और तीसरे चरण में 78 विधानसभा सीटों पर सात नवंबर को मतदान होगा और दस नवंबर को नतीजे आएंगे.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button