कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुलिस अधीक्षक ने कांस्टेबल शोभित कुमार को उनके सराहनीय कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया

कानपुर देहात पुलिस लाइन सभागार में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने पुलिसकर्मियों के उत्साहवर्धन हेतु उन्हें उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया।इस अवसर पर बरौर थाने में तैनात कांस्टेबल शोभित कुमार को उनके सराहनीय कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया गया।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात पुलिस लाइन सभागार में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने पुलिसकर्मियों के उत्साहवर्धन हेतु उन्हें उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया।इस अवसर पर बरौर थाने में तैनात कांस्टेबल शोभित कुमार को उनके सराहनीय कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया गया।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने पुलिस लाइन सभागार में बेहतरीन कार्य करने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया।इसी क्रम में बरौर थाने में कार्यरत कांस्टेबल शोभित कुमार को उनके सराहनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।पुलिस अधीक्षक ने उन्हें प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर कांस्टेबल शोभित ने पुलिस अधीक्षक समेत अपने सभी साथियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हम सभी को अपने कर्तव्य का कुशलतापूर्वक निर्वहन करना चाहिए।वहीं इस अवसर पर साथियों ने भी हर्ष व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button