कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पुलिस ने दोनों बिछड़े बच्चों को सकुशल उनकी माताओं के सुपुर्द किया

रनिया थाना क्षेत्र के सदर बाजार में भीख मांग कर परिवार का भरण-पोषण करने वाले दो परिवारों के दो बच्चे सोमवार की सुबह अपनी अपनी मां से बिछड़ गए। साथ चल रहे बच्चे जब महिलाओं को नजर नहीं आए तो वह बदहवास हो गई।

आशीष कुमार, रनियां : रनिया थाना क्षेत्र के सदर बाजार में भीख मांग कर परिवार का भरण-पोषण करने वाले दो परिवारों के दो बच्चे सोमवार की सुबह अपनी अपनी मां से बिछड़ गए। साथ चल रहे बच्चे जब महिलाओं को नजर नहीं आए तो वह बदहवास हो गई। इधर एक युवक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को सकुशल उनके माताओं के सुपुर्द किया।

मूलरूप से राजस्थान के कोटा जिले की रहने वालीं गुड्डू पत्नी नीरज तथा राजंती पत्नी मनोज वर्तमान पता कानपुर नगर सोमवार की सुबह रनियां बाजार भीख मांगने पहुंची। गुड्डी के साथ उसका बेटा मोंटी 8 वर्ष तथा राजंती के साथ उसकी पुत्री सपना 5 वर्ष भी पैदल साथ चल रही थीं। कुछ देर बाद दोनों बच्चे खेलने लगे और महिलाएं आगे बढ़ गईं। इसके बाद बच्चे मां को ढूंढते दूसरी गली में चले गए और ढूंढते हुए हाईवे पर निकल आए।

ये भी पढ़े-   दो बाइकों की आमने-सामने हुई भिडंत, एक की मौत, चार घायल

इस दौरान मंटोरा ओवरब्रिज के नीचे दो मासूम बच्चों को भटकते देख एक युवक ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे दरोगा सूरजपाल बच्चों को थाने ले आए। शाम तक बच्चे नहीं मिले तो महिलाएं थाने पहुंची तो बच्चों को वहां पाकर खुशी से झूम उठीं। इस संबंध में एसओ रनियां महेंद्र पटेल ने बताया कि बच्चों को उनकी माताओं के सुपुर्द कर दिया गया है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button