कलाकारमनोरंजन

पूजा बनर्जी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा- फोटोशूट के दौरान ऐसे ड्रेस उठाते हैं क्रू मेंबर्स

टेलीविजन एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूजा बनर्जी ने फैंस को बिहाइंड द सीन मूमेंट दिखाए हैं जो कि एक परफेक्ट शॉट के लिए बेहद जरूरी होते हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : टेलीविजन एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूजा बनर्जी ने फैंस को बिहाइंड द सीन मूमेंट दिखाए हैं जो कि एक परफेक्ट शॉट के लिए बेहद जरूरी होते हैं. इस वीडियो में पूजा बनर्जी आउडोर शूट करती दिखाई दे रही हैं और एक महिला क्रू मेंबर उनकी ड्रेस को उठाकर लहरी रही हैं. इसके बाद पूजा ने वो परफेक्ट शॉट्स भी दिखाई हैं जो कि ऐसा करने से आए हैं.

फैंस को पूजा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूजा बनर्जी पिंक शॉर्ट ड्रेस में पेड़ के पास बेहद खूबसूरत पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं जब ड्रेस हिलाने वाली महिला पर उनकी नजर पड़ती है तो उनकी हंसी भी छूट जाती है. यहां देखिए पूजा बनर्जी का ये मजेदार वीडियो: 

 

 

पूजा बनर्जी के घर जल्द ही खुशियों की किलकारियां गूंजने वाली है. क्योंकि कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने खुद इस गुड न्यूज को शेयर किया हैं. इस खुशखबरी से पूजा और उनका पूरा परिवार भी बेहद खुश हैं. पूजा ने बताया कि मार्च 2022 में वो अपने फर्स्ट बेबी को जन्म देंगी.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में पूजा ने बताया, ‘संदीप और मैं 2020 में कंसीव करना चाहते थे, लेकिन 2019 में नच बलिये के दौरान मेरे साथ एक एक्सीडेंट हो गया था. और फिर इस प्लान को होल्ड करना पड़ा. पर अब दोनों बिल्कुल तैयार हैं” वही पूजा ने ये भी बताया कि आखिर उन्हें कैसे पता चला वो प्रेंग्नेंट हैं? पूजा के मुताबिक वो कुमकुम भाग्य के सेट पर थी. जब उनकी रिपोर्ट आई थी. साथ ही उस दिन पूजा ने जब अपने पति को इस बारे में बताया तो वो तो खुशी के मारे नाचने लगे थे.

पूजा बनर्जी के बारे में बता दें कि वो एक सफल एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कुमकुम भाग्य के अलावा कसौटी जिंदगी की 2, एक दूसरे से करते हैं प्यार हम, रियलिटी शो रोडिज (MTV Rodies) 8 औऱ नच बलिये (Nach Baliye) में भी  धूम मचाया हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button