कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पूनम दिवाकर ने समर्थकों के साथ डोर टू डोर जाकर किया जनसंपर्क

नगर पालिका पुखरायां से अध्यक्ष पद के लिए भाजपा समर्थित प्रत्यासी पूनम दिवाकर ने समर्थकों के साथ डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क स्थापित किया तथा मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

अमन यात्रा, पुखरायां। रविवार को नगर पालिका पुखरायां से अध्यक्ष पद के लिए भाजपा समर्थित प्रत्याशी पूनम दिवाकर ने समर्थकों के साथ डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क स्थापित किया तथा मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वहीं इस अवसर पर जालौन, गरौठा लोकसभा सीट से चुने गए सांसद एवं केंद्रीय मंत्री भानुप्रताप्र वर्मा तथा औरैया विधानसभा की सदर विधायिका गुड़िया कटियार व पूर्व विधायक विनोद कटियार ने भी जनता के बीच पहुंचकर मतदाताओं से भाजपा समर्थित प्रत्यासी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बताते चलें कि इन दिनों नगर निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आते देख चुनाव प्रचार चरम पर है।प्रत्यासी मतदाताओं को अपने अपने पक्ष में मतदान करने की जोर आजमाइस में लगे हुए हैं।इसी क्रम में रविवार को भाजपा समर्थित प्रत्यासी पूनम दिवाकर ने भी अपने समर्थकों के साथ जनता के बीच पहुंचकर आशीर्वाद लिया तथा मतदाताओं को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

वहीं जालौन गरौठा सीट से चुने गए सांसद एवं केंद्रीय मंत्री भानुप्रताप वर्मा ने इंद्रानगर वार्ड में डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से भाजपा प्रत्यासी पूनम दिवाकर के पक्ष में मतदान करने की अपील की तथा औरैया विधानसभा की सदर विधायिका गुड़िया कठेरिया व भोगनीपुर विधानसभा के पूर्व विधायक विनोद कटियार ने भी कुसर्जापुर,अहरौली शेख,मंडी समिति,इत्यादि स्थानों पर लोगों से जनसंपर्क स्थापित किया तथा मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस अवसर पर मतदाताओं को विश्वास दिलाते हुए उन्होंने कहा कि नगर में विकास कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी तथा नगर में अधूरे पड़े कार्य अवश्य ही पूरे किए जायेंगे।इस मौके पर प्रत्यासी पति करुणाशंकर दिवाकर,राधा वर्मा,युवा मोर्चा जिला सोशल मीडिया प्रभारी सुमित कटियार,विवाशु तिवारी,दिव्यांशु मिश्रा,राघवेंद्र,हर्षित अग्रवाल,मुकुल पांडेय,आशीष मिश्रा,अविनाश पाल,रघु भाई,प्रेम सैनी,ऋषि गुप्ता,सिब्बु भाई,प्रखर तिवारी,राजेश कठेरिया,अजय दिवाकर,डिंपल सचान,सचिन सचान,वरिष्ठ समाजसेवी नीरज सचान,गोविंद मिश्रा,हर्षित ठाकुर तन्नू संखवार आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button