उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को देखने से पहले ही हुई वृद्धा की मौत

परौख गांव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से खुशी-खुशी निकली थी लेकिन अचानक उनकी मौत की खबर परिजनों को लगते ही घर में कोहराम मच गया.

झींझक, राहुल कुमार : राष्ट्रपति प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को देखने से पहले ही हुई वृद्धा की अचानक मौत बहबलपुर गांव की रहने वाली वृद्धा राम बेटी पत्नी गजराज दास राष्ट्रपति के आने की खुशी में परौख गांव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से खुशी-खुशी निकली थी लेकिन अचानक उनकी मौत की खबर परिजनों को लगते ही घर में कोहराम मच गया आपको बता दें कि  बहबलपुर गांव निवासी रामबेटी गांव के कुछ महिलाओं के साथ राष्ट्रपति के कार्यक्रम में जा रही थी तभी हरपुरा गांव के समीप पहुंची ही थी कि अचानक वृद्धा गश खाकर गिर पड़ी जिससे साथ जा रही महिला भी उसको उठाने का प्रयास करती रही लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

कानपुर देहात की सरजमी पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उड़न खटोला परौंख गांव में उतरा। उसी दरमियान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव परौंख से जुड़े आसपास क्षेत्र के लोग उन्हें देखने व सुनने के लिए पहुंचने लगे। तभी मंगलपुर थाना क्षेत्र के हरपुरा गांव के समीप बहबलपुर गांव निवासी एक वृद्धा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने व देखने के लिए अपने घर से पैदल परौंख जाने के लिए निकली थी उसी दरमियान वृद्धा अचानक गश खाकर गिर पड़ी और मौत हो गई। आसपास के किसानों ने वृद्धा के परिजनों को घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। क्षेत्रीय लोगों का कहना है वृद्धा परौख गांव के रहने वाले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को देखने व सुनने के लिए जा रही थी। बहराल घटना की सूचना सिकंदरा एसडीएम व मंगलपुर थाना पुलिस को दी गई।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button