उत्तरप्रदेशकानपुरफ्रेश न्यूज

फ्रंट हाउस से लेकर हाउसकीपिंग तक प्रोफेशनल तरीके से सीखेंगे सीएसजेएमयू छात्र

छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को हॉस्पिटलिटी क्षेत्र में बेहतर रोजगार और प्रशिक्षण देने के लिए वि.वि के होटल मैनेजमेंट विभाग ने ग्रैंड गीत होटल के साथ शुक्रवार को एमओयू (मेमोरैण्डम आफ अण्डरस्टैण्डिंग) साइन किया।

Story Highlights
  • ग्रैंड गीत होटल एवं सीएसजेएमयू ने साइन किया एमओयू

कानपुर,अमन यात्रा । छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को हॉस्पिटलिटी क्षेत्र में बेहतर रोजगार और प्रशिक्षण देने के लिए वि.वि के होटल मैनेजमेंट विभाग ने ग्रैंड गीत होटल के साथ शुक्रवार को एमओयू (मेमोरैण्डम आफ अण्डरस्टैण्डिंग) साइन किया। इस एमओयू का उद्देश्य छात्र-छात्राओं को उनकी शिक्षा के साथ-साथ हॉस्पिटेलिटी क्षेत्र का माहौल पहले से प्रदान करना, जिससे कि छात्रों को कोर्स के बाद ट्रेनिंग और नौकरी के लिए भटकना न पड़े और उन्हें अपनी योग्यता अनुसार कार्य क्षेत्र में रोजगार मिल सके। वि.वि ने छात्रों की बेहतरी के संबध में सकारात्मक कदम उठाते हुए ग्रेंड गीत होटल के साथ एमओयू साइन किया गया।

प्रति कुलपति प्रो. सुधीर कुमार अवस्थी, कुलसचिव डॉ. अनिल कुमार यादव एवं होटल ग्रैंड गीत के अस्सिटेंट जनरल मैनेजर रोहित अग्रवाल ने एमओयू पर हस्ताक्षर किए। अकादमिक समन्वयक सौरभ त्रिपाठी ने कहा कि इस एमओयू के तहत छात्रों को फ्रंटहॉउस से लेकर हाउसकीपिंग तक सभी चीजों को प्रोफेशनल ढंग से सीखने का मौका मिलेगा। ग्रैंड गीत होटल की एच.आर. मैनेजर पूजा वर्मा ने कहा कि हम छात्रों को ट्रेनिंग के साथ सर्टिफिकेट भी प्रदान करेंगे।

कार्यक्रम में सीडीसी निदेशक डॉ. आर.के. द्विवेदी, प्रो. सुधांशु पांडिया, ग्रैंड गीत होटल के जे.एम.डी एच.आर. उत्कर्ष कुशवाहा, विभागाध्यक्ष शिवांशु सचान, ऐश्वर्या आर्या, अरविंद चौहान मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button