जालौनउत्तरप्रदेश

बचपन किड्स स्कूल की छात्रा ने किया तहसील टॉप,वीना विद्या पीठ ने भी दिखाया दम

उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा के हाईस्कूल के परीक्षा फल में बचपन किड्स वर्ल्ड स्कूल की छात्रा ने तहसील में सबसे ज्यादा नंबर हासिल किए। वहीं नगर में बेहतर शिक्षा देने के मामले में ख्याति प्राप्त वीना विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया।

माधौगढ़(जालौन)। उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा के हाईस्कूल के परीक्षा फल में बचपन किड्स वर्ल्ड स्कूल की छात्रा ने तहसील में सबसे ज्यादा नंबर हासिल किए। वहीं नगर में बेहतर शिक्षा देने के मामले में ख्याति प्राप्त वीना विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया।

कल हाई स्कूल के परीक्षा फल की घोषणा होते ही विद्यार्थियों के चेहरों पर खुशी झलक उठी। सभी विद्यालयों को परीक्षा फल शत-शत रहा लेकिन नगर में बचपन किड्स वर्ल्ड स्कूल की छात्रा अदिति सिंह ने हाई स्कूल में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तहसील में सबसे ज्यादा नंबर लिए हैं। जबकि उसी विद्यालय के पांच छात्र छात्राओं रौनक गुप्ता,तनिष्का सिंह,हितेंद्र भदौरिया और नूर आलिया ने 80 प्रतिशत  से ज्यादा अंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। जबकि नगर में बेहतर शिक्षा देने के मामले में वीना विद्यापीठ के 13 छात्र-छात्राओं विजय, माही,कुलदीप,अंजलि,वैष्णवी, नंदनी,प्रिया,निशा,पलक,शिवानी,यश,आकाश और सिजल ने 80 प्रतिशत से ज्यादा का परीक्षाफल देकर विद्यालय की शिक्षा व्यवस्था में चार चांद लगा दिए हैं।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button