उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

बच्चा क्यों बोला- मुझे पुलिस के सबसे बडे अधिकारी से मिलना है

माती  पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे  गुरूवार  को नियमित जनसुनवाई के दौरान एक बच्चा जिसकी उम्र करीब 14 वर्ष है पुलिस कार्यालय माती कानपुर देहात पर आया और मौजूद पुलिसकर्मियों से कहने लगा कि मुझे पुलिस के सबसे बडे अधिकारी से मिलना है, इस पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा पूछा गया कि क्या समस्या है आपकी, तब बच्चे ने कहा कि मुझे भी उनके जैसा पुलिस का बडा अधिकारी बनना है।

Story Highlights
  • पुलिस अधीक्षक ने बच्चे से पूछा कि आपको क्यों बड़ा पुलिस अधिकारी बनना है इस पर बच्चे ने कहा कि मैं भी आपके जैसा बडा अधिकारी बनकर देश की सेवा करूंगा।

अमन यात्रा, कानपुर देहात। माती  पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे  गुरूवार  को नियमित जनसुनवाई के दौरान एक बच्चा जिसकी उम्र करीब 14 वर्ष है पुलिस कार्यालय माती कानपुर देहात पर आया और मौजूद पुलिसकर्मियों से कहने लगा कि मुझे पुलिस के सबसे बडे अधिकारी से मिलना है, इस पर मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा पूछा गया कि क्या समस्या है आपकी, तब बच्चे ने कहा कि मुझे भी उनके जैसा पुलिस का बडा अधिकारी बनना है।

ये भी पढ़े- जल संरक्षण जागरूक कार्यक्रम किया गया आयोजन

इस पर पुलिसकर्मियों द्वारा बच्चे को सहज स्वागत कर जलपान करा बैठाया गया, और कार्यालय में जनसुनवाई कर रहे. बीबीजीटीएस मूर्ति पुलिस अधीक्षक जनपद कानपुर देहात को अवगत कराया गया कि एक बच्चा आपसे मिलना चाहता है। तब पुलिस अधीक्षक द्वारा उस बच्चे को कार्यालय में बुलाया गया, बच्चा महोदय से मिलने को इतना उत्सुक था कि वह अपने खेत से पुलिस अधीक्षक को देने के लिये चने के पौधे ले आया। उसके इस बाल सुलभ आचरण को देखकर मौजदू सभी पुलिसकर्मी और फरियादी मुस्कुराने लगें। पुलिस अधीक्षक द्वारा बच्चे को एक बुके देकर स्वागत किया गया और मिठाई खिलाई गयी।

ये भी पढ़े-   सीडीपीओ द्वारा कार्यों में लापरवाही के दृष्टिगत लगाई कड़ी फटकार, मांगा स्पष्टीकरण

पुलिस अधीक्षक ने बच्चे से पूछा कि आपको क्यों बड़ा पुलिस अधिकारी बनना है इस पर बच्चे ने कहा कि मैं भी आपके जैसा बडा अधिकारी बनकर देश की सेवा करूंगा। पुलिस अधीक्षक द्वारा बच्चे को लगन से नियमित रूप से कडी मेहनत करने हेतु प्रोत्साहित किया गया व आशीर्वाद देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की गयी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button