बांदा

बांदा : फंदे से लटककर विवाहिता ने दी जान

अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। स्वजन ने खुदकुशी की वजह के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

पैलानी (बांदा) : अज्ञात कारणों के चलते विवाहिता ने साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर जान दे दी। स्वजन ने खुदकुशी की वजह के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

चिल्ला थाना क्षेत्र के ग्राम शादी मदनपुर निवासी राकेश की 26 वर्षीय पत्नी ज्योति ने रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे घर में फांसी लगा ली। सास सुमित्रा सोकर उठीं तो उसका शव आंगन में लगे लोहे के जाल से फंदे में लटका मिला। सास का रोना सुनकर पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई। पड़ोसियों ने घटना की सूचना थाने में दी।

थाना प्रभारी वीरप्रताप सिंह ने शव फंदे से नीचे उतरवाया। घटना के बारे में उन्होंने सास व पड़ोसियों से पूछतांछ की। सास ने बताया कि उसका पति सूरत में रहकर पान की दुकान करता है। बहू ज्योति भी बेटे के साथ सूरत में रहती थी। लॉक डाउन में वहां से दोनों वापस घर आए थे। डेढ़ माह पहले बेटा वापस सूरत चला गया था। घर में बहू को किसी तरह की दिक्कत परेशानी नहीं थी। शनिवार शाम चाय पीने के बाद घबराहट होना बहू ने बताया था।

इसमें दवा खाने के लिए कहा था। अचानक सुबह उसने फांसी किस वजह से लगा ली है। इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। आठ वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। उसके दो बेटियां 6 वर्षीय आयुषी व चार वर्षीय जानहवी है। उधर मृतका के मायके से महोबा जनपद निवासी पिता चिता चौरसिया ने बताया कि अचानक खुदकुशी करने की बात गले नहीं उतर रही है।

पोस्टमार्टम के बाद वह आगे की कार्रवाई करेंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम द्रष्टया  मामला आत्महत्या करने का सामने आया है। अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button