उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

बीजेपी का उद्देश्य प्रत्येक छात्र छात्राएं टेक्नोलॉजी से जुड़ें- विधायक

स्थानीय सावित्रीबाई फुले राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 176 छात्र-छात्राओं में स्मार्टफोन का वितरण किया गया। स्मार्टफोन वितरण का कार्यक्रम का शुरुआत मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के विधायक कैलाश खरवार ने मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण करते हुए फीता काटकर उद्घाटन किया।

Story Highlights
  • विधायक ने 176 छात्र-छात्राओं में स्मार्टफोन वितरण कर मल्टी जिम का किया उद्घाटन
  • स्मार्टफोन पाकर महाविद्यालय के चहंके छात्र-छात्राएं

चकिया, चंदौली। बुधवार को स्थानीय सावित्रीबाई फुले राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में 176 छात्र-छात्राओं में स्मार्टफोन का वितरण किया गया। स्मार्टफोन वितरण का कार्यक्रम का शुरुआत मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के विधायक कैलाश खरवार ने मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण करते हुए फीता काटकर उद्घाटन किया। वही स्मार्टफोन वितरण के साथी मल्टी जिम का भी उद्घाटन किया गया।

ये भी पढ़े-  वर्ष 2023 की सरकारी छुट्टियों का कैलेंडर जारी, सरकारी कर्मचारी घूमने की कर लें तैयारी

बतादें कि स्थानीय डिग्री कॉलेज में बुधवार को 176 छात्र-छात्राओं में स्मार्टफोन वितरण व मल्टी जिम का उद्घाटन स्थानीय विधायक कैलाश खरवार ने फीता काटकर किया। स्मार्टफोन वितरण के दौरान विधायक कैलाश खरवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मुख्य उद्देश्य है कि गांव-गांव के पिछड़े छात्र भी हाई टेक्नोलॉजी से जुड़कर प्रत्येक योजनाओं का लाभ व जानकारियां हासिल करते हुए अपनी मुकाम तक पहुंचने का काम करें। विधायक ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन देकर टेक्नोलॉजी से जोड़कर उन्हें सबल बना रही है। जिससे पिछड़े इलाके के छात्र-छात्राएं बेहतर जानकारी व शिक्षा लेकर बराबर आगे बढ़ने का कार्य करें। महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने स्मार्टफोन पाकर पूरी तरह चंहक उठे, उनके चेहरे पर खुशियां झलकती हुई देखी गई। ‌

ये भी पढ़े- केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ने मुंबई से ग्वालियर के लिए सीधी उड़ान का किया शुभारम्भ

इस दौरान प्राचार्य डा. संगीता सिन्हा काशीनाथ सिंह, गौरव श्रीवास्तव, सरवन यादव, डा. प्रियंका पटेल, डा. अमिता सिंह, मिथिलेश कुमार, रविकांत सहित अन्य विद्यालय के स्टाफ और छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button