कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भोगनीपुर की जनता ने जाम की कठिनाई को झेला है, वह अब दूर होने जा रहा है : जितिन प्रसाद

भोगनीपुर कस्बे के पास हलधरपुर रेलवे क्रासिंग के गेट नंबर 202 पर 5738.32 लाख लागत से निर्माण होने वाले ओवर ब्रिज (सेतु) का उत्तर प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद द्वारा भूमि पूजन कर शिलान्यास किया गया।

Story Highlights
  • हलधरपुर रेलवे क्रासिंग ओवर ब्रिज (सेतु) का लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने भूमि पूजन कर शिलान्यास किया

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां।  मंगलवार को भोगनीपुर कस्बे के पास हलधरपुर रेलवे क्रासिंग के गेट नंबर 202 पर 5738.32 लाख लागत से निर्माण होने वाले ओवर ब्रिज (सेतु) का उत्तर प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद द्वारा भूमि पूजन कर शिलान्यास किया गया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री भारत सरकार भानु प्रताप वर्मा,कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार राकेश सचान राज्यमंत्री अजीत पाल तथा रसूलाबाद विधायिका पूनम संखवार ने भी कार्यक्रम में अपनी सहभागिता निभाई।

वहीं इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने मौजूद लोगों को संबोधित भी किया।  मंगलवार को उत्तर प्रदेश लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने भोगनीपुर कस्बे में पहुंचकर पुखरायां रेलवे स्टेशन के निकट  हलधरपुर के गेट नंबर 202 पर 5738.32 लाख लागत के ओवरब्रिज का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।बताते चलें कि भोगनीपुर की जनता द्वारा वर्षों पुरानी रेलवे क्रासिंग पर लगने वाले जाम से मुक्ति दिलाए जाने की मांग की जा रही थी। जिसका मंगलवार को पीडब्ल्यूडी मंत्री द्वारा शिलान्यास किए जाने से जनता में खुशी की लहर दौड़ गई। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री भारत सरकार भानु प्रताप वर्मा,कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार राकेश सचान, राज्य मंत्री अजीत पाल,रसूलाबाद विधायिका पूनम संखवार तथा चेयरमैन प्रतिनिधि करुणाशंकर दिवाकर ने भी अपनी सहभागिता निभाई।

इस अवसर पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि भोगनीपुर की जनता ने जाम की कठिनाई को झेला है।वह अब दूर होने जा रहा है। ओवरब्रिज का निर्माण होने से आने वाले समय में लोगों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जो भी योजनाएं संचालित की गईं हैं उन्हें पूरी तरह से लागू कराया जायेगा। यहां एक नए भारत का निर्माण हो रहा है विकास का पहिया घूमा है उसे और आगे ले जाना है।

वहीं कैबिनेट मंत्री राकेश सचान ने कहा कि प्रदेश की सरकार जवाबदेही के साथ कार्य कर रही है।  सरकार ने अपने संकल्पपत्र में जो भी वायदे किए हैं उन्हे पूरा कर रही है।पूरा देश एवं प्रदेश मोदी योगी के नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर हो रहा है ।कार्यक्रम को राज्य मंत्री अजीत पाल तथा केंद्रीय मंत्री भारत सरकार भानु प्रताप वर्मा ने भी संबोधित किया।इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल देव अग्निहोत्री,श्याम सिंह सिसोदिया सहित भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता व भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button