उत्तरप्रदेश

मक्के के खेत की रखवाली कर रहे किसान की सोते समय पीटकर हत्या, आरोपितों ने बिस्तर और चारपाई में लगाई आग

गांव जसमापुर निवासी 30 वर्षीय सत्यराम राजपूत उर्फ भूरे गुरुवार रात लगभग 9 बजे घर से खेत पर मक्का की फसल की रखवाली करने गए थे। रात में खेत पर सोते समय अज्ञात लोगों ने सत्यराम की पीट कर हत्या कर दी।

फर्रूखाबाद,अमन यात्रा । Farrukhabad murder case थाना नवाबगंज क्षेत्र के गांव जसमापुर निवासी किसान तैयार मक्के की फसल की रखवाली करने के लिए गुरूवार रात को गए थे, तभी उनकी सोते समय पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। अभी न हमलावरों और न हत्या के कारण का पता चला है। पुलिस फॉरेसिंक टीम के साथ पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस स्वजन से जानकारी कर रही है, लेकिन अभी तक कोई वजह या किसी से दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है। जांच जारी है।

गांव जसमापुर निवासी 30 वर्षीय सत्यराम राजपूत उर्फ भूरे गुरुवार रात लगभग 9 बजे घर से खेत पर मक्का की फसल की रखवाली करने गए थे। रात में खेत पर सोते समय अज्ञात लोगों ने सत्यराम की पीट कर हत्या कर दी। हत्यारों ने सत्यराम के शव को खेत से लगभग 400 मीटर दूर गांव के ही रामफेरे के गेंहू के खेत मे फेंक दिया। सत्यराम की चारपाई व बिस्तर को उसके ही खेत के किनारे जला दिया। शुक्रवार सुबह खेत पर गए लोगों ने सत्यराम के शव को खेत मे पड़ा देख सूचना स्वजन को दी। स्वजन ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी अंकुश कुमार राघव ने पुलिस बल के साथ जांच शुरू की। पुलिस घटना के पीछे कारणों को तलाश रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button