अपना देशउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

ममता बनर्जी की संभावित जीत पर अखिलेश  बोले – सत्यमेव जयते की रीत

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की संभावित जीत को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि, ये जो ममता दीदी जी की जीत है, वही तो सत्यमेव जयते की रीत है.

लखनऊ,अमन यात्रा :  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की संभावित जीत को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि, ये जो ममता दीदी जी की जीत है, वही तो सत्यमेव जयते की रीत है. बता दें कि, आज पश्चिम बंगाल में भवानीपुर सीट पर हुए उपचुनाव के बाद मतगणना हो रही है. यहां से ममता बनर्जी अपने प्रतिद्वंदी से काफी आगे चल रही हैं.

गौरतलब है कि, बीजेपी ने इस सीट पर अपनी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को उतारा है. इससे पहले बीजेपी ने जीत के तमाम दावे किये थे. लेकिन फिलहाल ममता बनर्जी 34 हजार से अधिक वोटों से आगे चल रही हैं. इस तरह उनकी जीत तय मानी जा रही है. वहीं, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी की संभवित जीत के लिए उन्हें पहले से ही बधाई दे दी है.

ये भी पढ़े-    राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी की 152वीं जयन्ती धूमधाम से मनाई गई 

आपको बता दें कि यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं. अखिलेश यादव बीजेपी पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ममता की जीत को लेकर वे उत्साहित नजर आ रहे हैं.  भवानीपुर सीट पर पूरे देश की नजर लगी हुई है क्योंकि, यहां से खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं. अगर उन्होंने बंगाल के मुख्यमंत्री पद पर बने रहना है तो यह चुनाव उन्हें जीतना ही होगा.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button