उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

युवक ने पहले पत्नी और बेटी का उस्तरे से गला रेता फिर खुद का गला भी रेता 

गाजियाबाद में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।यहां एक युवक ने पहले पत्नी और बेटी का उस्तरे से गला रेता फिर खुद का गला भी रेत लिया।

गाजियाबाद/पुखरायां। गाजियाबाद में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।यहां एक युवक ने पहले पत्नी और बेटी का उस्तरे से गला रेता फिर खुद का गला भी रेत लिया।चीख पुकार सुनकर पड़ोसी आ गए।मगर कमरा अंदर से बंद था।दरवाजा तोड़ा तो सभी खून से लतपथ पड़े थे।आनन फानन में पड़ोसी तीनों को हॉस्पिटल ले गए।जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि घरेलू कलह की वजह से युवक ने घटना को अंजाम दिया है।महिला के भाई ने कहा कि जीजा बहन के कैरेक्टर पर शक करता था।इसलिए उसने घटना को अंजाम दिया है।मामला लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा का है।मुकीमपुर गांव में 25 साल का जावेद रहता था।

चार साल पहले नई दिल्ली की सुंदरनगरी की रहने वाली साबरीन से उसका निकाह हुआ था।जावेद गाजियाबाद के बेहटा इलाके में मोबाइल शॉप का काम करता था।गाजियाबाद में ही वह बेटी और पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था।शादी के दो तीन साल बाद से ही पति पत्नी में विवाद चल रहा था।जिसके चलते सबरीन पिछले आठ महीने से अपने मायके में थी।वह 20 दिन पहले ही अपने मायके से आई थी।शुक्रवार को दोनो के बीच किसी बात को लेकर एक बार फिर झगड़ा हुआ।विवाद इतना बढ़ गया कि जावेद ने सबरीन और तीन साल की बेटी हिबा का गला उस्तरे से रेत दिया।इसके बाद जावेद ने खुद पर भी उस्तरे से हमला कर लिया।

चीख पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे।दरवाजा अंदर से बंद था।उन्होंने दरवाजा खटखटाया।मगर किसी ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला।इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया।यहां तीनों खून से लतपथ पड़े थे।पड़ोसी सभी को दिल्ली के जीबीटी अस्पताल ले गए।यहां डॉक्टरों ने सबरीन को मृत घोषित कर दिया।जबकि गंभीर रूप से घायल बाप बेटी का इलाज चल रहा है।

सबरीन के भाई अनीश ने बताया कि जावेद सबरीन के कैरेक्टर पर शक करता था।जबकि सबरीन का आरोप था कि जावेद उसकी पिटाई करता था।और खर्च के रुपए नही देता था। सबरीन ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की थी।जिसकी सुनवाई महिला थाने में भी चल रही थी।बताया जा रहा है कि इस केश में दोनों की तारीख लगी हुई थी।सबरीना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button