कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

राहुल गांधी के बयान से हम सभी अपने को अपमानित अनुभव कर रहे हैं : अविनाश चौहान

भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान एमएलसी ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री के प्रति टिप्पणी करना हम सभी के लिए अपमानजनक कही जायेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के द्वारा न केवल मोदी जी का अपमान किया गया है वरन् यह देश का भी अपमान है।

अमन यात्रा, कानपुर देहात :  भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात के जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान एमएलसी ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री के प्रति टिप्पणी करना हम सभी के लिए अपमानजनक कही जायेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के द्वारा न केवल मोदी जी का अपमान किया गया है वरन् यह देश का भी अपमान है।उल्लेखनीय है कि उक्त प्रकरण के संबंध में राहुल गांधी को संसद सदस्य पद से भी हटा दिया गया है जिसे लेकर आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय कानपुर देहात में अदालत के निर्णय को स्वागत योग्य बताया गया और कथित मानहानि को लेकर एक निंदा का प्रस्ताव भी पास किया गया।

ये भी पढ़े-   अन्तर्जनपदीय तबादले को तरस रहे बेसिक शिक्षक

इस संबंध में बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी अविनाश सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उपनाम के बारे में टिप्पणी पर 2019 के मानहानि मामले में राहुल गांधी को दोषी ठहराने के सूरत की अदालत के फैसले का स्वागत किया है. अदालत ने राहुल गांधी को दोषी ठहराया और उन्हें अदालत के फैसले के खिलाफ उच्‍च न्‍यायालय में अपील करने के लिए 30 दिन की जमानत देने से पहले दो साल के कारावास की सजा सुनाई.

ये भी पढ़े-  अप्रैल में ही मिलेंगे जूते मोजे व यूनिफार्म के पैसे

जिला अध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान ने कहा अदालत के फैसले का स्वागत करता हूं. भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता एक मोदी है राहुल गांधी की टिप्पणी से मैंने भी खुद को अपमानित महसूस किया.” भाजपा पार्टी कार्यालय माती में भाजपा पार्टी पदाधिकारियों ने राहुल गांधी के विरोध में निंदा प्रस्ताव पास किया है सभी पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने अदालत के निर्णय का स्वागत किया है वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महासचिव एवं वरिष्ठ नेता विद्यासागर त्रिपाठी ने भी राहुल गांधी के द्वारा की गई टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए निंदा की गई है। उन्होंने कहा कि बुरे काम का बुरा नतीजा यही कहलाता है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button