जालौनउत्तरप्रदेश

लुकेशन की रकम के वटवारे में झगड़ा करते 4 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

रात में ओवरलोडिंग वाहनों को लुकेशन देकर रकम डकारने वाले 4 लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गये। जोल्हूपुर मोड़ में लुकेशन की रकम को बंटवारे को लेकर झगड़ा करने की घटना में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया।

कालपी (जालौन)। रात में ओवरलोडिंग वाहनों को लुकेशन देकर रकम डकारने वाले 4 लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गये। जोल्हूपुर मोड़ में लुकेशन की रकम को बंटवारे को लेकर झगड़ा करने की घटना में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जोल्हूपुर हाइवे रोड में गुजरने वाले ओवरलोड वाहनों के चालकों को लुकेशन का धंधा चल रहा है। बीती रात को लुकेशन की रकम को लेकर दो पक्षो के लोगों के बीच में मारपीट की घटना शुरू हो गई। शिकायत मिलने पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह के निर्देश पर वरिष्ठ उप निरीक्षक नन्हे लाल सिंह, उपनिरीक्षक सफीक अहमद की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने मौके से झगड़ा करने के मामले में दोनों पक्षों के आरोपियों हासिल बेग पुत्र हबीब बेग निवासी ग्राम सोंधी,वेद प्रकाश पुत्र ओमप्रकाश निवासी पुखरायां, अशोक कुमार पुत्र राजकरन निवासी मूसानगर,पिंटू पुत्र अरविंद निवासी ग्राम गौरी देवराहट को गिरफ्तार कर के शांति भंग की सुसंगत धाराओं में चालान कर दिया है। पुलिस ने चारों आरोपियों को उपजिलाधिकारी कोर्ट में प्रस्तुत किया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि ओवरलोडिंग मौर्य के वाहनों को लुकेशन देकर गैर कानूनी कार्रवाई करने वाले पुलिस प्रशासन के राडार में है। इसके लिए अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही अपराधी तत्त्व जेल की सलाखों में होंगे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button