जालौनउत्तरप्रदेश

स्कूल के पास पड़ी गंदगी को साफ कराने की एसडीएम से की माँग

चुर्खी रोड स्थित ग्राम्य स्वराज जूनियर हाईस्कूल के बगल में गंदगी फैली रहती है तथा सड़क पर स्थित दुकानों के अतिक्रमण के कारण स्कूल स्टाफ को दिक्कत होती है। स्कूल के प्रधानाध्यापक ने एस डी एम को प्रत्यावेदन देकर समस्या के समाधान की मांग की है ।

जालौन (उरई) ।चुर्खी रोड स्थित ग्राम्य स्वराज जूनियर हाईस्कूल के बगल में गंदगी फैली रहती है तथा सड़क पर स्थित दुकानों के अतिक्रमण के कारण स्कूल स्टाफ को दिक्कत होती है। स्कूल के प्रधानाध्यापक ने एस डी एम को प्रत्यावेदन देकर समस्या के समाधान की मांग की है ।
ग्राम्य स्वराज जूनियर हाईस्कूल 4  दसक से ज्यादा समय से चुर्खी रोड पर संचालित हो रहा है। स्कूल के बाहर मुख्य मार्ग पर संचालित दुकानदारों ने स्कूल के मुख्य द्वार तक पर कब्जा कर रखा है। स्कूल के मुख्य द्वार के आसपास अतिक्रमण हो गया है। इसके साथ ही स्कूल के बगल से निकली आवास विकास की रास्ता में मोड़ पर ही कूड़ा का ढेर लगा रहता है। स्कूल के बगल में लगे कूड़ा के ढेर के कारण आसपास आवारा जानवर घूमते रहते हैं। इसके अलावा कूड़ा के ढेर से बदबू आती रहती है।
स्कूल के पास लगने वाले कूड़ा के ढेर व स्कूल के मुख्य द्वार पर फैले अतिक्रमण को हटवाने के लिए स्कूल के प्रधानाध्यापक रामकुमार ने एस डी एम को प्रत्यावेदन दिया है। प्रधानाध्यापक की शिकायत पर एस डी एम ने ई ओ नगर पालिका को समस्या के समाधान के निर्देश दिए हैं।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button