कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

स्वयं पैदल भ्रमण कर “एसपी सुनीति” ने व्यापारियों को दिया भरोसा

पुलिस अधीक्षक सुनीति भारी पुलिस बल के साथ स्टेट बैंक रोड रूरा रोड और कस्बा रोड पर निकलीं । पैदल गश्त करते हुए उन्होंने पावर हाउस के निकट व्यस्ततम चौराहा का निरीक्षण किया तथा आसपास के व्यापारियों से सुरक्षा व्यवस्था कानून व्यवस्था आदि अनेक विषयों पर चर्चा की और जहां उनकी समस्याओं का निराकरण करने का भरोसा दिलाया.

Story Highlights
  • सीसीटीवी कैमरा लगवाने की की अपील, व्यापारियों से समस्याओं पर की चर्चा

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात :  बुधवार की देर शाम जनपद की पुलिस अधीक्षक सुनीति भारी पुलिस बल के साथ स्टेट बैंक रोड रूरा रोड और कस्बा रोड पर निकलीं । पैदल गश्त करते हुए उन्होंने पावर हाउस के निकट व्यस्ततम चौराहा का निरीक्षण किया तथा आसपास के व्यापारियों से सुरक्षा व्यवस्था कानून व्यवस्था आदि अनेक विषयों पर चर्चा की और जहां उनकी समस्याओं का निराकरण करने का भरोसा दिलाया वही उनसे अपील की कि सभी व्यापारी अपने अपने संस्थानों और घरों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाएं ताकि पुलिस उनके लिए और बेहतर तरीके से काम कर सके।

ये भी पढ़े-  डीएम, सीडीओ एवं बीएसए के निर्देशन में बीईओ एसआरजी एआरपी ने कराई जीके प्रतियोगिता

इस बीच सामान्य जनमानस से संपर्क करते हुए दीपावली जैसे पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाए जाने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जनपद की पुलिस आवश्यकता पड़ने पर आपके साथ खड़ी होगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button