उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

यूपी चुनाव के लिए BSP ने किया 53 उम्मीदवारों का एलान, यहां देखें सम्पूर्ण लिस्ट

मायावती ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी चुनाव यूपी चुनाव के पहले चरण की 58 में से 53 सीट पर उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि तमाम दल गठबंधन करके हमें सत्ता में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता हमें सत्ता में वापस लाएगी.

लखनऊ,अमन यात्रा :  मायावती ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी चुनाव यूपी चुनाव के पहले चरण की 58 में से 53 सीट पर उम्मीदवारों का एलान कर दिया है. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा कि तमाम दल गठबंधन करके हमें सत्ता में आने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जनता हमें सत्ता में वापस लाएगी. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि इस बार भी सत्ता में हम सर्वजन हिताय के तहत काम करेंगे.

बाकी 5 सीटों पर एक दो दिन में होगा उम्मीदवारों के नाम का एलान- मायावती

लखनऊ में मायावती ने कहा, ”हमने विधानसभा की 58 सीटों में से 53 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम को फाइनल कर लिया है और बाकी 5 सीटों पर भी उम्मीदवारों के नाम एक या दो दिन में फाइनल हो जाएंगे.”

 

फिर से सत्ता में लौटेगी बसपा- मायावती

मायावती ने कहा, ”आगामी विधानसभा चुनाव में जनता हमारी पार्टी को फिर से सत्ता में जरूर लेकर आएगी और मैं भी उन्हें विश्वास दिलाना चाहती हूं कि इस बार सत्ता में आने के बाद हमारी पार्टी अपने पूर्व के रहे शासनकाल की तरह ही फिर से यहां सभी मामले में सरकार चलाएगी.”

जनता विपक्ष के हथकंडों से सावधान रहे- मायावती

मायावती ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘’जनता विपक्ष के हथकंडों से सावधान रहे. जातिवादी और बीएसपी विरोधी मीडिया से बचे. मैं 4 बार लोकसभा, तीन बार राज्यसभा, दो बार विधानसभा और दो बार एमएलसी रही हूं. कांशीराम जी के बाद पार्टी की मुझ पर जिम्मेदारी है, इसलिए मैं चुनाव नहीं लडूंगी. सरकार बनने पर विधान परिषद के जरिए सरकार का नेतृत्व करूंगी.’’ मायावती ने कहा, ‘’साल 2022 उम्मीदों का साल है. परिवर्तन होगा. ‘मेरे संघर्ष मेरे संस्मरण’ मेरे ओर से लिखी गई पुस्तक का विमोचन किया जा रहा है. ये युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा दायक साबित होगी. बीएसपी की अंबेडकरवादी नीति आगे बढ़ती रहेगी.’’

यहां देखें सम्पूर्ण लिस्ट-



 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button