उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

“सीएम योगी” के खिलाफ गोरखपुर सदर सीट से मैदान में उतरेंगे “चंद्रशेखर आज़ाद “

आजाद समाज पार्टी कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद  ने गोरखपुर सदर सीट से चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 5 साल भी लड़ा हूं. अब भी लड़ूंगा. गोरखपुर सदर सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ रहे हैं

लखनऊ, अमन यात्रा :  आजाद समाज पार्टी कांशीराम के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद  ने गोरखपुर सदर सीट से चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 5 साल भी लड़ा हूं. अब भी लड़ूंगा. गोरखपुर सदर सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद चंद्रशेखर आजाद ने अकेले चुनाव लड़ने का एला किया था. उन्होंने 18 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अब अगर समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में उसे 100 सीट भी देगी तब भी वह उसके साथ गठबंधन नहीं करेंगे. उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर लड़ेगी.

चंद्रशेखर आजाद ने इस मौके पर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी की. चंद्रशेखर आजाद ने बिना नाम लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कई आरोप लगाए और कहा कि पहले 25 सीट देने का उनसे वादा किया गया था. उसके बाद उनकी पार्टी के साथ ‘छल’ किया गया.

उन्होंने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) को रोकने के लिए चुनाव के बाद भी पार्टियों की मदद करेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी कुछ लोगों के सामने अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी जिनमें अखिलेश यादव, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर, राष्ट्रीय लोक दल के प्रमुख जयंत चौधरी शामिल हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button