अपना देशउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

अभूतपूर्व बहुरंगी जनसमर्थन देखकर एकरंगी सोचवाले बड़े-बड़े शाहों का पसीना छूट गया है : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि शाहजहांपुर में सपा गठबंधन के लिए अभूतपूर्व बहुरंगी जनसमर्थन देखकर एकरंगी सोचवाले बड़े-बड़े शाहों का पसीना छूट गया है.

लखनऊ,अमन यात्रा : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि शाहजहांपुर में सपा गठबंधन के लिए अभूतपूर्व बहुरंगी जनसमर्थन देखकर एकरंगी सोचवाले बड़े-बड़े शाहों का पसीना छूट गया है. उन्होंने कहा कि यहां की सभी छह सीटों पर शाहजहांपुर के लोग स्टेडियम के पार जाने वाला ‘सुपर सिक्सर’ मारने जा रहे हैं, बीजेपी गेंद ढूंढ़ती रह जाएगी.

अमित शाह ने क्या कहा था

अखिलेश यादव का इशारा बीजेपी नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की ओर था. अमित शाह ने शुक्रवार को शाहजहांपुर के तिलहर में एक जनसभा को संबोधित किया था. इसमें उन्होंने कहा था कि जहां बीजेपी की पहचान है सबको घर, बिजली, गैस और रोड जैसी सुविधाएँ देने की है तो सपा की पहचान गुंडाराज, माफियाराज और भ्रष्टाचार है.

 

उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश का विकास, महिलाओं की सुरक्षा और बच्चों का उज्जवल भविष्य सिर्फ बीजेपी सरकार ही सुनिश्चित कर सकती है. गुंडे और माफियाओं से जनता पर अत्याचार करवाने वाली समाजवादी पार्टी नहीं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button