उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

छठे चरण में ऐसा छक्का लगना चाहिए कि बुलडोजर चलाने के लिए फिर एक बार दमदार सरकार बने : सीएम योगी

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर है. राज्य में पांच दौर की वोटिंग हो चुकी है. छठे और सातवें चरण का मतदान बाकी है. 3 और 7 मार्च को प्रदेश की जनता वोट डालेगी.

सिद्धार्थनगर, अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अपने आखिरी पड़ाव पर है. राज्य में पांच दौर की वोटिंग हो चुकी है. छठे और सातवें चरण का मतदान बाकी है. 3 और 7 मार्च को प्रदेश की जनता वोट डालेगी. छठे चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिद्धार्थनगर में चुनावी रैली को संबोधित किया.

उन्होंने कहा कि 5 चरणों के चुनाव के बाद रुझान को देखते हुए देश और दुनिया का हर राजनीतिक विश्लेषक इस निष्कर्ष पर पहुंचता है कि BJP प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रही है. छठे चरण में ऐसा छक्का लगना चाहिए कि बुलडोजर चलाने के लिए फिर एक दमदार सरकार बन सके.

सीएम योगी ने कहा कि सपा और बसपा की सरकार होती तो कोरोना का टीका बिक जाता. ये बीजेपी की सरकार थी जिसने फ्री में टीकाकरण करवाया. सपा-बसपा के नेताओं ने रुझान देखकर विदेश का टिकट बुक करा लिया. कुछ नेपाल जाना चाहते थे, अब नेपाल सीमा पर भी सख्ती हो गई है.

सीएम योगी ने कहा कि माफिया के पैसे गरीबों को देने का काम होगा. सीएम ने कहा कि 2017 के पहले बिजली आती थी क्या. ईद-मोहर्रम में बिजली रहती थी, लेकिन दीपावली और दशहरा में बिजली नहीं मिलती थी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button