अपना देशफ्रेश न्यूज

केजरीवाल की पंजाब AAP विधायकों के साथ बैठक, सीएम मान बोले- गलत काम से बचें

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी (आप) के सभी विधायकों के साथ आज रविवार को मोहाली में मीटिंग की. इस मीटिंग में आप मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी वर्चुअल माध्यम से जुड़े.

चंडीगढ़, एजेंसी  :  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आम आदमी पार्टी (आप) के सभी विधायकों के साथ आज रविवार को मोहाली में मीटिंग की. इस मीटिंग में आप मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी वर्चुअल माध्यम से जुड़े. इस मीटिंग में सीएम भगवंत मान ने सभी आप विधायकों को गलत काम करने से बचने की नसीहत दी है.

सीएम भगवंत मान ने ट्वीट करके लिखा- अरविंद केजरीवाल जी ने आज आप विधायकों को संबोधित किया. श्री अरविंद केजरीवाल की ईमानदार राजनीति को आगे बढ़ाने, पंजाब को फिर से समृद्धि के रास्ते पर ले जाने के लिए  हम सभी को विनम्रता से लोगों की सेवा करनी है और किसी भी गलत काम से बचना है.

आप विधायकों के साथ हुई मीटिंग में सीएम भगवंत मान ने कहा पंजाब के हर दूसरे व्यक्ति ने हमें वोट दिया है, तो ये प्यार हम पंजाब के लोगों के लिए ही लगाएंगे. पहले ये होता था ऑर्डर कोई और देता था सस्पेंड कोई और होता था,ये अब नहीं चलेगा. हमने 25,000 नौकरियों का वादा किया है,एक महीने के भीतर भर्तियां निकलेगी.

 

पंजाब के मोहाली में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री भगवंत मान और AAP नेता राघव चड्ढा भी मौजूद रहे. दिल्ली के सीएम और आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कहा पंजाब में एंटी करप्शन हेल्पलाइन शुरू की गई. 25,000 नौकरियों का ऐलान किया गया, इससे लोगों की हमसे उम्मीद अब विश्वास में बदलती जा रही है.

सीएम केजरीवाल ने कहा- भगवंत मान ने 16 तारीख़ को शपथ ली, 3 दिनों में ही लोगों को काम करके दिखाया. पुराने मंत्रियों की सुरक्षा हटाकर उसे जनता के लिए लगाया गया. अक्टूबर में फसलें बर्बाद हुई थी,उसका मुआवज़ा किसानों के जिलों में पहुंच गया,3-4 दिनों में किसानों को उसका चेक मिलेगा.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button