हमीरपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

चतुर्थ सड़क सुरक्षा सप्ताह का विधायक व जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ

सड़क सुरक्षा तथा यातायात नियमों के संबंध में जनमानस को जागरूक करने के उद्देश्य से आज चतुर्थ सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ कार्यक्रम का आयोजन कलेक्ट्रेट परिसर में किया गया।

हमीरपुर,अमन यात्रा :  सड़क सुरक्षा तथा यातायात नियमों के संबंध में जनमानस को जागरूक करने के उद्देश्य से आज चतुर्थ सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ कार्यक्रम का आयोजन कलेक्ट्रेट परिसर में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर विधायक मनोज कुमार प्रजापति रहे।

चौथे सड़क सुरक्षा सप्ताह का शुभारम्भ मुख्य अतिथि  / विधायक सदर मनोज कुमार प्रजापति व जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण ने कलेक्ट्रेट परिसर से सड़क सुरक्षा जनजागरूकता/प्रचार वाहन को हरी झण्डी दिखाकर किया। इस अवसर पर उन्होने सड़क सुरक्षा जागरूकता हेतु लोगों को शपथ दिलायी। उन्होने शपथ दिलाया कि दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करेगें, कार-चार पहिया वाहन चलाते समय सीटबेल्ट लगाएगे।  कभी भी शराब पीकर गाड़ी नही चलाएगे, कभी भी वाहन चलाते समय मोबाइल का उपयोग नही करेगें। हमेंशा ड्राइविंग लाइसेंस और वाहन के अन्य सभी प्रपत्र साथ में रखेगे, कभी भी तेज गति से वाहन नही चलाएगे। हमेंशा एंबुलेंस एवं अग्निशमन वाहन को आगे जाने के लिए तुरन्त साइड देगे।
सड़क की लेन के अनुशासन का पालन करने, कभी भी सड़क की गलत साइड से ओवरटेकिंग नही करने, आखो तथा वाहन की नियमित रूप से जॉच कराने आदि की शपथ दिलाई।कार्यक्रम का संचालन जलीस खान ने किया।  इस मौके पर जिलाधिकारी डॉ चंद्र भूषण ,अध्यक्ष नगर पालिका परिषद हमीरपुर कुलदीप निषाद, अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे राजेश कुमार यादव, एआरटीओ तथा अन्य संबंधित मौजूद रहे।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button