कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

क्या वजह थी जो लडकी को सपा प्रमुख अखिलेश यादव की फोटो कार्ड में छपवानी पड़ीं, जाने दास्तान

कानपुर देहात के रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र के चिरखिरी गांव का रहने वाला है। काफी समय से समाजवादी पार्टी को लाइक करता चला आ रहा है। बीते रविवार को बेटी की मां रूबी लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को न्योता देने के लिए गई थी 13 जून को बेटी की शादी है उन्हें शादी में आमंत्रित किया इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेटी की शादी के लिए दो लाख रुपए से आर्थिक मदद की।

Story Highlights
  • रविवार को बेटी की मां रूबी लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को न्योता देने के लिए गई थी 13 जून को बेटी की शादी है उन्हें शादी में आमंत्रित किया इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेटी की शादी के लिए दो लाख रुपए से आर्थिक मदद की।

राहुल कुमार/झींझक : तस्वीरों में बैठी अपने माता-पिता के साथ बेटी और उसके हाथों में शादी का कार्ड है कार्ड में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो छपी हुई है.  दरअसल यह पूरा परिवार कानपुर देहात के रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र के चिरखिरी गांव का रहने वाला है। काफी समय से समाजवादी पार्टी को लाइक करता चला आ रहा है। बीते रविवार को बेटी की मां रूबी लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को न्योता देने के लिए गई थी 13 जून को बेटी की शादी है उन्हें शादी में आमंत्रित किया इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेटी की शादी के लिए दो लाख रुपए से आर्थिक मदद की।

शादी के कार्ड में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की फोटो छपने से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। रूबी यादव की बेटी सोनम ने कहा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हर गरीब परिवार की मदद करते चले आ रहे हैं बेटी बोली गरीब परिवार से रहने वाले हैं सोचा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी अपनी शादी में आमंत्रित किया जाए तभी मां रूबी अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंची।

सोनम की मां रूबी यादव ने कहा हर कोई भगवान की फोटो कार्ड में छपवाते हैं मगर मेरे लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही भगवान हैं उन्होंने कहा शादी समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आ सकते हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान रूबी ने कहा अगर शादी समारोह में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शिरकत करने आ गए तो मेरे लिए किसी भगवान से कम नहीं होगा। अपनी बेटी सोनम की शादी के लिए रूबी हर तरीके से तैयारियों में जुटी है और आस लगाए हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जरूर मेरी बेटी की शादी में आएंगे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button