अपना देशफ्रेश न्यूज

पंजाब के सीएम  भगवंत मान “मां और बहन” द्वारा चुनी हुई लड़की से कल करेंगे शादी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, गुरुवार को शादी करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार शादी चंडीगढ़ में होगी. बताया गया कि CM भगवंत मान की शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर से होगी.

पंजाब, एजेंसी  : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, गुरुवार को शादी करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार शादी चंडीगढ़ में होगी. बताया गया कि CM भगवंत मान की शादी डॉक्टर गुरप्रीत कौर से होगी. यह शादी समारोह सीएम मान के आवास पर ही एक संक्षिप्त कार्यक्रम में होगी. इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल, सपरिवार मौजूद रहेंगे.

बता दें 6 साल पहले भगवंत मान का तलाक हो गया था. उनकी पहली पत्नी इंद्रजीत कौर और बच्चे अमेरिका में रहते हैं. साल 2016 में दोनों के बीच तलाक होने के बाद इंद्रजीत, बच्चों के साथ अमेरिका चली गईं.  इससे पहले मार्च में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो दोनों बच्चे, भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में आए थे.

जानकारी के मुताबिक भगवंत मान की मां हरपाल ख्वाहिश थी की मुख्यमंत्री भगवंत मान अपना घर फिर से बसाएं. सीएम भगवंत मान के लिए मां और बहन मनप्रीत कौर ने खुद लड़की चुनी है. पंजाब का मुख्यमंत्री बनने से पहले भगवंत मान, राज्य की ही संगरूर लोकसभा सीट से सांसद थे. वह साल 2014 और साल 2019 में लगातार दो बार सांसद बने.

इसी साल मार्च में पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किया और चुनाव लड़ा. राज्य में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद भगवंत मान राज्य के सीएम बने. 48 वर्षीय भगवंत मान , पंजाब के 17वें सीएम हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button