औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ओवरटेक करने में डाक पार्सल वाहन में पीछे से घुसी वैगनआर, कार सवार दम्पति व उसकी बेटी की मौके पर ही मौत

सोमवार की सुबह मैनपुरी से कानपुर इलाज के लिए जा रहे एक परिवार की वैगनआर कार नेशनल हाइवे पर गांव मिहौली के पास आगे जा रहे डाक पार्सल गाड़ी में पीछे से घुस गई। जिसमें कार सवार दम्पति व उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक बेटा व एक बेटी एवं कार चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

Story Highlights
  • दम्पति व उसकी बेटी की मौत, एक बेटा व एक बेटी  और चालक घायल,मैनपुरी से कानपुर जा रहे थे
विकास सक्सेना ,औरैया। सोमवार की सुबह मैनपुरी से कानपुर इलाज के लिए जा रहे एक परिवार की वैगनआर कार नेशनल हाइवे पर गांव मिहौली के पास आगे जा रहे डाक पार्सल गाड़ी में पीछे से घुस गई। जिसमें कार सवार दम्पति व उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार एक बेटा व एक बेटी एवं कार चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे सैफई रेफर किया गया। एसपी चारु निगम मौके पर पहुंच गई थी और घायल बेटी को गले लगाकर ढांढस बंधाती रही। घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की है। परिवार मैनपुरी का रहने वाला है और कानपुर अस्पताल में पिता का इलाज कराने जा रहा था।
    मैनपुरी के करहल रोड के अग्रवाल वाली गली निवासी 55 वर्षीय संतोष  गुप्ता का बीते दिनों से कानपुर में हार्ट का इलाज चल रहा था। सोमवार की सुबह वह अपनी पत्नी किरन गुप्ता, बेटी आरती व रेनू व बेटा आकाश के साथ कानपुर अस्पताल जाने के लिए निकले थे। वैगनआर कार ड्राइवर चला रहा था।
सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे नेशनल हाइवे पर कार मिहोली गांव में पहुंची तो आगे जा रहे एक डाक पार्सल वाहन के ओवरटेक करते समय अचानक चालक कार पूरी नहीं काट पाया और कार पार्सल वाहन में पीछे से घुस गई। जिससे कार में सवार सभी गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को कार से बाहर निकाला। एसपी चारु निगम भी मौके पर पहुंच गई। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने संतोष गुप्ता उनकी पत्नी किरण गुप्ता और उसकी बेटी आरती गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बेटी रेनू गुप्ता व बेटा आकाश गुप्ता व चालक घायल हो गये। बेटा व चालक को गम्भीर हालात में सैफई रेफर कर दिया है। घटना की सूचना अन्य परिवारीजनों को दे दी गई है। घटना के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया। क्रेन बुलाकर कार हाइवे से हटाई गई। करीब एक घण्टा यातायात प्रभावित रहा। एसपी चारु निगम ने बताया कि घायलों को बेहतर इलाज दिलाया जा रहा है। घटना संभवतः ओवरटेक के चलते हुई है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button