कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अटेवा महिला मोर्चा का रानी झाँसी को समर्पित दीप दान कार्यक्रम, पेंशन संकल्प दिवस कल

झाँसी की रानी के जन्मदिवस पर अटेवा उत्तर प्रदेश के प्रांतीय नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष विजय बन्धु जी के निर्देशन एवं अटेवा महिला मोर्चा प्रभारी रंजना सिंह के आवाहन पर अटेवा महिला विंग अमर बलिदानी रानी लक्ष्मीबाई के जन्मदिवस पर उनकी प्रतिमा पर दीपदान एवम पेंशन संकल्प दिवस के रूप में मनाएगा । 

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात :  झाँसी की रानी के जन्मदिवस पर अटेवा उत्तर प्रदेश के प्रांतीय नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष विजय बन्धु जी के निर्देशन एवं अटेवा महिला मोर्चा प्रभारी रंजना सिंह के आवाहन पर अटेवा महिला विंग अमर बलिदानी रानी लक्ष्मीबाई के जन्मदिवस पर उनकी प्रतिमा पर दीपदान एवम पेंशन संकल्प दिवस के रूप में मनाएगा ।  संघर्षो के प्रति रानी लक्ष्मीबाई को आदर्श एवं साक्षी मानते हुए पुरानी पेंशन बहाल न होने तक संघर्ष करने का संकल्प पेंशन विहीन शिक्षिका महिला कर्मचारी शपथ लेंगी । यह सूचना जिला कानपुर देहात की जिला संयोजिका अनुपम प्रजापित द्वारा दी गयी । जिला महिला विंग की गूगलमीट में निम्न कार्यक्रम निर्धारित किया गया।

उनके द्वारा बताया गया कि जनपद में रायपुर पुल एवं रसूलाबाद के कहिजरी में सामूहिक रूप से 3 बजे से कार्यक्रम आयोजित का रानी लक्ष्मीबाई को समर्पित दीपदान किया जाएगा और पुरानी पेंशन बहाली के लिए सदा संघर्षरत रहने का संकल्प लिया जाएगा । जो लोग कार्यक्रम में सामूहिक रूप से सम्मिलित न हो सकें वो अपने घरों से सेल्फी विथ स्लोगन कार्यक्रम  पुरानी पेंशन बहाली की लड़ाई में मैं भी झाँसी की रानी कार्यक्रम में प्रतिभाग करें।
गूगलमीट में अटेवा महिला विंग की प्रदेश सहप्रभारी ज्योतिशिखा मिश्रा, जिला महामंत्री मृदुला तिवारी, ममता साहू, सुनीता सिंह , रसूलाबाद ब्लॉक संयोजिका पारुल निरंजन ,अमरौधा ब्लॉक संयोजिका ज्योति साचान मलासा संयोजिका अमिता सचान , अकबरपुर पुष्पा देवी सहित जनपद की संघर्षरत महिलाएं जुड़ी रहीं। सभी का आवाहन करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में रायपुर पुल व कहिजरी में शिरकत करने की बात कही। ज्ञातव्य हो कि अटेवा पेंशन बचाओ मंच पुरानी पेंशन बहाली के लिए निरन्तर संघर्षरत संग़ठन है ।
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला संयोजक प्रदीप यादव ने अटेवा जिला कार्यकारिणी समस्त जनपद की ब्लॉक कार्यकारिणी को महिला विंग के नेतृत्व में हो रहे कार्यक्रम में सक्रिय प्रतिभागिता के निर्देश दिए।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button