कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

फैजाबाद की टीम ने टाइटन क्लब बरौर हराकर जीता खिताब

मलासा विकासखंड के अंतर्गत मदनपुर गांव में बीते सोमवार से आयोजित दो दिवसीय मंडल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को कई टीमों ने प्रतिभाग किया इस दौरान प्रतियोगिता में सेमीफाइनल तथा फाइनल मैच खेले गए फाइनल मैच टाइटन क्लब बरौर तथा फैजाबाद की टीमों के मध्य खेला गया जहां फैजाबाद की टीम ने टाइटन क्लब बरौर की टीम को पराजित कर अपनी जीत हासिल की.

Story Highlights
  • खेलों के आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है - नेहा सिंह
  • मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य बरौर संजय सचान तथा स्नातक विधान परिषद प्रत्याशी इंजीनियर नेहा सिंह सचान ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मलासा विकासखंड के अंतर्गत मदनपुर गांव में बीते सोमवार से आयोजित दो दिवसीय मंडल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को कई टीमों ने प्रतिभाग किया इस दौरान प्रतियोगिता में सेमीफाइनल तथा फाइनल मैच खेले गए फाइनल मैच टाइटन क्लब बरौर तथा फैजाबाद की टीमों के मध्य खेला गया जहां फैजाबाद की टीम ने टाइटन क्लब बरौर की टीम को पराजित कर अपनी जीत हासिल की वहीं प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में स्नातक विधान परिषद प्रत्याशी इंजीनियर नेहा सिंह सचान तथा जिला पंचायत सदस्य बरौर संजय सचान ने भी प्रतिभाग किया तथा मौजूद लोगों तथा खिलाड़ियों को संबोधन किया इस दौरान दूरदराज से आए दर्शकों ने भी खिलाड़ियों का खूब उत्साहवर्धन किया।

विकासखंड के मदनपुर गांव में आयोजित दो दिवसीय मंडल स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को कई टीमों ने प्रतिभाग किया इस अवसर पर प्रतियोगिता में सेमीफाइनल तथा फाइनल मैच खेले गए पहला सेमीफाइनल मैच रायबरेली तथा टाइटन क्लब बरौर के मध्य खेला गया जहां पर टाइटन क्लब बरौर की टीम ने रायबरेली की टीम को 16.21,21.13 तथा 16.21 से पराजित कर अपनी जीत दर्ज कराई.

वहीं दूसरा सेमीफाइनल आगरा तथा फैजाबाद की टीमों के मध्य खेला गया जहां फैजाबाद की टीम ने आगरा की टीम को 16.21 तथा 12.21 से पराजित कर अपनी जीत हासिल की तत्पश्चात फाइनल मुकाबला टाइटन क्लब बरौर तथा फैजाबाद के मध्य खेला गया जहां पर फैजाबाद की टीम ने टाइटन क्लब बरौर की टीम को 25.19 तथा 17.25 से पराजित कर मैच अपने पक्ष में कर लिया मैच में कमेंट्रेटर की भूमिका नागेश सचान,सूर्यकांत मिश्रा तथा जेडी ने निभाई वहीं अंपायर की भूमिका गणेश शंकर सचान,शिव प्रसाद सचान तथा रीतेश सचान ने तथा स्कोरर की भूमिका मयंक , हर्ष,रौनक तथा निखिल ने निभाई.

वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य बरौर संजय सचान तथा स्नातक विधान परिषद प्रत्याशी इंजीनियर नेहा सिंह सचान ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई तथा विजेता व उपविजेता टीमों को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया.

इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों तथा खिलाड़ियों को संबोधन भी किया अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि खेलों के आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है तथा खेल खेलने से हमारा शारीरिक तथा मानसिक विकास भी होता है खेल को खेल भावना से ही खेलना चाहिए तथा खेल में द्वेष की भावना नहीं होनी चाहिए इस दौरान दूरदराज से आए दर्शकों ने भी खिलाड़ियों का खूब उत्साहवर्धन किया।

इस मौके पर कमेटी अध्यक्ष प्रेमकिशोर सचान, इंजीनियर सतीश सचान,इंजीनियर अरुण सचान,राजेश संखवार,आशीष कुमार पंकज सचान,राकेश कुमार,सुरजीत कुमार, गणेश,अरुण सचान,केशव शर्मा धर्मेंद्र कुमार,शिवसिंह,अमरनाथ सचान, डॉक्टर जन्मेजय सचान देवेंद्र पाल,सुनील कुमार सचान आदि लोग मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button