कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

नगर निकाय की 5 परियोजनाओं का हुआ शिलान्यास

अर्बन ट्रांसफॉरमेशन उत्तर प्रदेश का हर नगर प्रगति के पथ पर अग्रसर कार्यक्रम के तहत रुपए 8731 करोड़ की 2029 विकास परियोजनाओं को लोकार्पण/ शिलान्यास माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा लखनऊ से किया गया, उक्त कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा गया। 

Story Highlights
  • प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के 10 लाभार्थियों को वितरित किए गए प्रमाण पत्र

अमन यात्रा, कानपुर देहात। अर्बन ट्रांसफॉरमेशन उत्तर प्रदेश का हर नगर प्रगति के पथ पर अग्रसर कार्यक्रम के तहत रुपए 8731 करोड़ की 2029 विकास परियोजनाओं को लोकार्पण/ शिलान्यास माननीय मुख्यमंत्री जी के द्वारा लखनऊ से किया गया, उक्त कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा गया।  उक्त कार्यक्रम के तहत जनपद के नगर निकाय की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास मां मुक्तेश्वरी देवी सभागार कक्ष कलेक्ट्रेट में भाजपा जिलाध्यक्ष/ विधान परिषद सदस्य अविनाश सिंह चौहान की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के माध्यम से किया गया ।

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के तहत 10 लाभार्थियों को योजना के तहत प्रमाण पत्र वितरण किया गया। इसके पश्चात उपस्थित कार्यक्रम में लाभार्थियों एवं अधिकारियों आदि को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी नेहा जैन ने कहा कि आज के दिन हनुमान जयंती के पावन अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है, इस कार्यक्रम के माध्यम से शहरी नगर निकायो की पांच विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास किया गया है, इस कार्यक्रम के तहत आज से हिंदू कैलेंडर के तहत हमारा इस जनपद में कार्यकाल 1 वर्ष सकुशल संपन्न हुआ है तथा आगे भी कार्यकाल सकुशल संपन्न होगा।

उन्होंने कहा कि आज के दिन भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस भी है, इसलिए मैं भारतीय जनता पार्टी के सभी सदस्यों कार्यकर्ताओं को बधाई। उन्होंने कहा कि सरकार विभिन्न योजनाओं से गरीब जनता को लाभान्वित कर रही है तथा नगर निकायों को स्वच्छ बनाने हेतु अनेक कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष अविनाश सिंह चौहान ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार गरीब जनता के हितार्थ है, उनके हर कदम पर सहयोग कर रहे हैं तथा स्वच्छ भारत के निर्माण हेतु अनेक कार्यक्रमों के तहत परियोजनाएं संचालित की जा रही, इसके तहत देश का विकास एवं निर्माण हो रहा है, उन्होंने कहा कि गरीब जनता को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास देकर उनके मकानों को पक्का करने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है तथा गरीब जनता के हर सपने साकार हो रहे हैं। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व जेपी गुप्ता तथा जनप्रतिनिधिगण गणमान्य लोग, अधिकारीगण, लाभार्थी आदि उपस्थित रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button