कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ईद-उल-फितर के दृष्टिगत उच्चाधिकारियों ने भ्रमण कर यथा स्थिति का जायजा लिया, दिये निर्देश

ईद-उल-फितर के अवसर पर जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने के दृष्टिगत एडीजी कानपुर जोन आलोक सिंह, जिलाधिकारी नेहा जैन एवं पुलिस अधीक्षक बी0बी0जी0टी0एस0 मूर्ति द्वारा अकबरपुर तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत शहर का भ्रमण कर यथा स्थिति का जायजा लिया।

अमन यात्रा, कानपुर देहात।  ईद-उल-फितर के अवसर पर जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाये रखने के दृष्टिगत एडीजी कानपुर जोन आलोक सिंह, जिलाधिकारी नेहा जैन एवं पुलिस अधीक्षक बी0बी0जी0टी0एस0 मूर्ति द्वारा अकबरपुर तहसील क्षेत्र के अन्तर्गत शहर का भ्रमण कर यथा स्थिति का जायजा लिया  एवं एडीजी जोन में अधिकारियों को निर्देशित किया कि किसी प्रकार की लापरवाही ना होने पाए, इस पर विशेष ध्यान दिया जाए।

ये भी पढ़े- निकाय चुनाव के कारण अवकाश के दिन खुलेगी बैंकें 

भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने बारा गांव में स्थित जामा मस्जिद, अकबरपुर की अलविदा मजिस्द के आस-पास साफ-सफाई का जायजा लिया तथा उन्होंने उपस्थित लोगों से वार्ता कर शांति पूर्ण त्योहार सम्पन्न किये जाने हेतु अपील भी की। वार्ता के दौरान उपस्थित लोगों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिसपर जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर नगर पंचायत अकबरपुर को समस्याओं का समाधान करने तथा पुलिस विभाग को त्यौहारों के अवसर पर विशेष सर्तकता बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने तैनात पुलिस बल को लगातार भ्रमणशील रहते हुए यथा स्थिति का जायजा लेने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़े-  सरकारी स्कूलों की दशा सुधारने आगे आया एचपीसीएल

उन्होंने कहा कि यदि कहीं पर किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो तुरंत उच्चाधिकारियों को अवगत कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत अकबरपुर को नियमित रूप से जलापूर्ति तथा अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्बाध विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। वहीं पुलिस अधीक्षक ने भ्रमण के दौरान ड्यूटी पर लगे पुलिस टीम को निर्देशित करते हुए कहा कि किसी प्रकार की लापरवाही न हो तथा सर्तकता रहे। निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी सदर, तहसीलदार आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button