वाराणसी

अजय राय ने कहा मोदी, योगी जी की सबसे बड़ी उपलब्धि स्वच्छता अभियान, सभी घोटाला का रिकॉर्ड तोड़ा….

अजय राय ने कहा मोदी, योगी जी की सबसे बड़ी उपलब्धि स्वच्छता अभियान, सभी घोटाला का रिकॉर्ड तोड़ा….

स्वच्छता अभियान योजना में हुयी भ्रष्टाचार पर चन्दौली जनपद सभी विधायक की रही हैं चुप्पी – मजदूर किसान मंच

चकिया, चन्दौली। वर्ल्ड बैंक से लोन लेकर मोदी सरकार द्वारा चलायी जा रही स्वच्छता अभियान योजना भी भ्रष्टाचार के चपेट में हैं और कई जगह योजना कागज में ही चलायी जा रही है उक्त आरोप चन्दौली के कई गाँव में स्वच्छता अभियान योजना के तहत बन रहे शौचालय में हो रही धांधली व प्रशासन के द्वारा कागज पर ही खुले में शौच से मुक्त गाँव घोषित किए जाने पर आईपीएफ के राज्य कमेटी सदस्य व मजदूर किसान मंच के संगठन प्रभारी अजय राय ने कहा उन्होंने कहा कि भले ही मन के लड्डू फोड़ते हुए मोदी सरकार – योगी सरकार ऑफिशियल तौर पे देश के 96 प्रतिशत गांवों को खुले में शौच से मुक्त घोषित कर चुकी है। लेकिन यदि एक बार किसी अंतराष्ट्रीय एजेंसी से इसकी स्वतंत्र रूप से जाँच कराई जाए तो इस योजना की सारी पोल पट्टी खुल जाएगी और इस योजना में इतना भ्रष्टाचार सामने आएगा कि पिछले सभी घोटालो का रिकॉर्ड टूट जाएँगे

उन्होंने कहा कि मोदी – योगी जी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि माने जाने वाली योजना “स्वच्छ भारत” की पोल उत्तर प्रदेश में खुल गयी हैं! हम तो केवल चन्दौली जनपद में खुल रही पोल को उदाहरण के रूप में पेश कर रहें हैं चन्दौली जनपद में इस योजना में खुलेआम भ्रष्टाचार कर मानक की अनदेखी की जमकर की गयी हैं! शौचालय घोटाले की शिकायत करने पर अधिकारी जमकर जांच करने के नाम पर पैसा खाएं हैं!

भाजपा राज में यह घोटाला हुआ लेकिन सपा बसपा विपक्ष की पार्टी की भी रहीं चुप्पी! क्या उत्तर प्रदेश में हुयी शौचालय घोटाला विधानसभा के चुनाव में मुद्दा बनेगा।

Print Friendly, PDF & Email
ram ashish bharati
Author: ram ashish bharati

Related Articles

AD
Back to top button