कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अभिकर्ता बीमा संगठन के लिए रीढ़ की हड्डी की तरह होते है : डीपी सिंह शाखा प्रबंधक 

भारतीय जीवन बीमा निगम पुखरायां के शाखा प्रबंधक डीपी सिंह ने कहा है कि अभिकर्ता बीमा व्यवसाय के लिए रीड की हड्डी की तरह काम करते हैं।उन्होंने कहा कि जैसे स्वस्थ शरीर के लिए रीड की हड्डी का मजबूत होना बहुत आवश्यक है उसी तरह बीमा व्यवसाय की मजबूती अभिकर्ता की सक्रियता पर निर्भर करती है।

Story Highlights
  • पुखरायां में अभिकर्ता प्रशिक्षण वर्ग हुआ संपन्न 

अमन यात्रा, पुखरायां :  भारतीय जीवन बीमा निगम पुखरायां के शाखा प्रबंधक डीपी सिंह ने कहा है कि अभिकर्ता बीमा व्यवसाय के लिए रीड की हड्डी की तरह काम करते हैं।उन्होंने कहा कि जैसे स्वस्थ शरीर के लिए रीड की हड्डी का मजबूत होना बहुत आवश्यक है उसी तरह बीमा व्यवसाय की मजबूती अभिकर्ता की सक्रियता पर निर्भर करती है। श्री सिंह कानपुर देहात जनपद की प्रमुख शाखा पुखरायां में अभिकर्ता नवीकरण के तहत आयोजित एक गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे।

ज्ञातव्य है कि शाखा के वरिष्ठ विकास अधिकारी बीसीडी मिश्र एवं विकास अधिकारी अशोक कुमार यादव के अभिकर्ताओं की नवागंतुक शाखा प्रबंधक के साथ यह परिचयात्मक बैठक आहूत की गयी थी जिसमें एक ओर विभिन्न बीमा योजनाओं की जानकारी दी गई वहीं दूसरी ओर व्यवसाय बढ़ाने के गुर सिखाए गये।

इस अवसर पर शाखा के वरिष्ठ सहायक राजकुमार सचान के अतिरिक्त डीपी सिंह, बीएम एजेंट हरसहाय बाबू, रकेशकुमार राजेशकुमार कोमल सिंह,श्यामसुंदर , शील चंद्र, प्रदीप कुमार, जगदीश सिंह,ओमप्रकाश, जय सिंह, शैलेंद्र कटियार, आनंद कुमार, ममता सचान ,सीमा, नीलम, रेशु सचान आदि।

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button