करियर

उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट इंजीनियर सहित इन 105 पदों पर निकाली भर्तियां, जानें डिटेल

UPCL AE Recruitment 2021 उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (Uttarakhand Power Corporation Limited) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके मुताबिक UPCL ने असिस्टेंट इंजीनियर (Assistant Engineer) अकाउंट ऑफिसर (Accounts Officer)लॉ ऑफिसर(Law Officer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं।

UPCL AE Recruitment 2021: उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड (Uttarakhand Power Corporation Limited) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके मुताबिक UPCL ने असिस्टेंट इंजीनियर (Assistant Engineer,), अकाउंट ऑफिसर (Accounts Officer),लॉ ऑफिसर,(Law Officer), पर्सनल ऑफिसर और सीनियर इंड्रस्टियल इंजीनियर (Personnel Officer & Senior Industrial Engineer) के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। कुल 105 पदों पर नियुक्तियां होनी है।

ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों आवेदन करने के इच्छुक हैं और इन पदों के अनुरुप योग्यता रखते हैं, वे https://www.upcl.org/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट 16 अप्रैल, 2021 है। ऐसे में आवेदक लास्ट डेट की हड़बड़ी से बचने के लिए कोशिश करें कि सही समय पर ही आवेदन कर दें।

उत्तराखंड पावर कारपोरेशन लिमिटेड की ओर से 105 पदों पर नियुक्तियों में असिस्टेंट इंजीनियर के 79, अकाउंट ऑफिसर के 15 और लॉ ऑफिसर के 2 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं पर्सनल ऑफिसर के 8 और सीनियर इंड्रस्टियल इंजीनियर के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन 

असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए।

लॉ ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से लॉ में डिग्री होनी चाहिए।

पर्सनल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से पीजी होना चाहिए। इसके अलावा पर्सनल मैनेजमेंट या इंड्रस्टियल रिलेशन या बिजनेस मैनेजमेंट में स्पेशलाइजेशन होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार को इस फील्ड में अनुभव भी होना चाहिए।

सीनियर इंड्रस्टियल इंजीनियर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंड्रस्टियल इंजीनियरिंग में पीजी होना चाहिए। इसके अलावा एजुकेशन क्वालिफिकेशन से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स के लिए उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button