औरैया

एसपी सुनीति ने फीता काटकर निझाई चौकी का किया उद्घाटन

जनपद की लोकप्रिय पुलिस अधीक्षक सुनीति ने रविवार को दूरदर्शन केंद्र के समीप स्थित नवनिर्मित निझाई चौकी का फीता काटकर उद्घाटन किया। वहीं उन्होंने शिलालेख का भी पर्दा खींचकर उद्घाटन किया।

औरैया,अमन यात्रा।स्थानीय औरैया इटावा मार्ग स्थित दूरदर्शन केंद्र के समीप रविवार को पुलिस अधीक्षक ने नवनिर्मित निझाई चौकी एवं शिलालेख का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने अपने वक्तव्य दिये। वही एसपी ने आये हुए आगंतुकों का आभार व्यक्त करते हुए  दीपावली की शुभकामनाएं प्रदान की है। जनपद की लोकप्रिय पुलिस अधीक्षक सुनीति ने रविवार को दूरदर्शन केंद्र के समीप स्थित नवनिर्मित निझाई चौकी का फीता काटकर उद्घाटन किया। वहीं उन्होंने शिलालेख का भी पर्दा खींचकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मीडिया एवं व्यापारियों के अलावा अन्य संभ्रांत , गणमान्य व वरिष्ठ नागरिकों को देख कर उन्हें बहुत अच्छा लगा। क्योंकि कोरोना काल की चलते किसी से मिलने का सौभाग्य नहीं हो सका। आगे कहा कि निझाई चौकी का उद्घाटन कोरोना के चलते ही टलता रहा। आज अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित हम लोगों के बीच नहीं आ सके हैं।

उनकी अनुपस्थिति खल रही है। वह अतिशीघ्र स्वस्थ्य होकर चौकी पर खड़े दिखाई देंगे। आगे कहा कि चौकी निर्माण के लिए पुलिस का ही नहीं बल्कि सभी लोगों का योगदान है। इसके लिए वह आभार व्यक्त करती हैं। आगे कहा कि जनता के लोगों के द्वारा पुलिस प्रशासन का सहयोग करने से शहर का विकास होगा। कहा कि पास में स्कूल है। यहां पर छात्र-छात्राओं का आना- जाना जारी रहता है। इसके मद्देनजर चौकी पर कैमरा की व्यवस्था भी होनी चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि जनता  अपेक्षाओं पर वह खरी उतरेंगी। अंत में उन्होंने आये हुये लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं प्रदान की हैँ। इससे पूर्व पुलिसकर्मियों के अलावा अन्य लोगों ने उन्हें पुष्प अर्पित  कर स्वागत किया। तथा उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया। क्षेत्राधिकारी सदर सुरेंद्र नाथ ने कहा कि वह अच्छा करने का हमेशा प्रयास करते रहेंगे , तथा जनता के हितों को सर्वोपरि समझेगा। सीएफओ प्रतीक श्रीवास्तव ने कहा कि इस से अपराध पर लगाम लगेगी और आये सभी आगुन्तको को शुभकामनाएं दी।निझाई चौकी इंचार्ज शैलेश पांडे ने कहा कि अपनी जिम्मेदारी समझते हुए वह अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने का काम करेंगे। कार्यक्रम का सफल संचालन समाजसेवी पूर्व शिक्षक पत्रकार दिलीप गुप्ता ने किया। श्री गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक के सम्मान में कसीदे पढ़े। इस मौके पर शहर के संभ्रांत , गणमान्य व वरिष्ठ नागरिकों के अलावा व्यापारी व समाजसेवी आदि मौजूद रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button