कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

ग्रीष्मकालीन अवकाश अवधि में भी कक्षा 06 से 12 की प्रवेश प्रक्रिया यथावत जारी रहेगी : कामिनी पाल

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज पुखरायां में ग्रीष्मकालीन अवकाश अवधि में भी कक्षा 06 से 12 की प्रवेश प्रक्रिया यथावत जारी रहेगी। अभिवावक 10 से सायं पांच बजे तक किसी भी समय विद्यालय में पहुंचकर अपने बच्चों का दाखिला करा सकेंगे।

Story Highlights
  • अभिवावक 10 से सायं पांच बजे तक किसी भी समय विद्यालय में पहुंचकर अपने बच्चों का दाखिला करा सकेंगे : प्रधानाचार्या

अमन यात्रा, पुखरायां। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज पुखरायां में ग्रीष्मकालीन अवकाश अवधि में भी कक्षा 06 से 12 की प्रवेश प्रक्रिया यथावत जारी रहेगी। अभिवावक 10 से सायं पांच बजे तक किसी भी समय विद्यालय में पहुंचकर अपने बच्चों का दाखिला करा सकेंगे।यह जानकारी विद्यालय की प्रधानाचार्या कामिनी पाल ने शनिवार को दी है।राजकीय बालिका इंटर कालेज पुखरायां की प्रधानाचार्या कामिनी पाल ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया कि 20 मई से विद्यालय में

ये भी पढ़े-  सेवानिवृत्त हो रहे शिक्षकों का योगदान रहा है अविस्मरणीय : श्री प्रकाश द्विवेदी

छात्राओं/शिक्षिकाओं के लिए ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित किया गया है। परंतु ग्रीष्मकालीन अवधि में भी विद्यालय में कक्षा 06 से 12 की छात्राओं की प्रवेश प्रक्रिया यथावत जारी रहेगी।प्रवेश हेतु अभिभावक कार्यालय की वरिष्ठ लिपिक अर्चना वर्मा मो 7985197112 एवं दप्तरी अजय वर्मा मो 8574179192 से प्रवेश फार्म 10 से सायं पांच बजे के मध्य जमा कर प्रवेश प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

ये भी पढ़े-  देवब्रह्मपुर : किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या की

वहीं उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आय प्रतिभा खोज से संबंधित छात्रवृति प्राप्त करने वाली छात्राएं राजकीय/अशासकीय विद्यालयों में ही प्रवेश लें जिससे उनकी छात्रवृत्ति निरस्त ना हो सके।राष्ट्रीय आय छात्रवृत्ति से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कनिष्टु लिपिक संजय सोनकर मो. 9653073640 से संपर्क कर सकते हैं व विद्यालय से संबंधित किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर प्रधानाचार्या कामिनी पाल मो. 9453395802 से संपर्क स्थापित कर जानकारी प्राप्त की जा सकेगी।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button