कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

प्रदर्शनी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का संजीव चित्रण : जिलाधिकारी

सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के द्वारा कानपुर देहात के कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित तीन दिवसीय प्रदर्शनी का जिलाधिकारी नेहा जैन ने फीता काटकर उदघाटन किया।

Story Highlights
  • जिलाधिकारी ने तीन दिवसीय प्रदर्शनी का फीता काटकर किया उद्घाटन, किया अवलोकन  

अमन यात्रा, कानपुर देहात।  सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के द्वारा कानपुर देहात के कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित तीन दिवसीय प्रदर्शनी का जिलाधिकारी नेहा जैन ने फीता काटकर उदघाटन किया। उदघाटन के उपरांत जिलाधिकारी द्वारा राज्य व केन्द्र सरकार की लाभकारी योजनाओं पर आधारित प्रदर्शनी का अवलोकन किया गया।

ये भी पढ़े-  जिलाधिकरी नेहा की अध्यक्षता में केन्द्रीय विद्यालय माती में विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक सम्पन्न

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने प्रदर्शनी की सराहना करते हुए कहा कि प्रदर्शनी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का संजीव चित्रण है। प्रदर्शनी से आम जनमानस को सरकार की योजनाओं की पूर्ण जानकारी मिल सकेगी और समस्त जनता को संदेश भी दिया कि जनता अधिक से अधिक आकर योजनाओं की जानकारी प्राप्त करे एवं अन्य व्यक्तियों को भी जानकारी दें। उन्होंने कहा कि प्रदर्शनी हमे प्रदेश के आर्थिक विकास के दर्शन कराती है।

ये भी पढ़े-  भीषण हादसा : कार की टक्कर से टैक्सी पलटी, एक की मौत, नौ घायल 

इससे जनसामान्य भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं में संबंध में जान सकेंगे। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन के केशव नाथ गुप्ता, अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया, जिला सूचना अधिकारी नरेंद्र मोहन, जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी राघवेंद्र प्रताप सिंह सहित बड़ी संख्या में पत्रकार बन्धु व गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button