फतेहपुर

फतेहपुर : भाई ही बना भाई की जान का दुश्मन, कहासुनी होने के बाद चला दी गोली

भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार। दक्षिणी गौतमनगर मोहल्ला निवासी डाॅ. नवल दुबे के बड़े बेटे डाॅ. आलोक दुबे मकान की दूसरी मंजिल में रहते हैं जबकि 40 वर्षीय छोटे बेटे अधिवक्ता मयंक दुबे नीचे रहते हैं।

फतेहपुर,अमन यात्रा। शहर क्षेत्र के दक्षिणी गौतमनगर इलाके में रविवार देर रात आपसी कहासुनी को लेकर सगे भाइयों के बीच झड़प शुरु हो गई। जिससे आवेश में आकर डॉक्टर ने अपने अधिवक्ता छोटे भाई को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। जिससे स्वजन में खलबली मच गई। खबर पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस घायल को सदर अस्पताल लेकर गई जहां से अधिवक्ता को एलएलआर कानपुर रेफर कर दिया गया।

इस प्रकार घटित हुई घटना

दक्षिणी गौतमनगर मोहल्ला निवासी डाॅ. नवल दुबे के बड़े बेटे डाॅ. आलोक दुबे मकान की दूसरी मंजिल में रहते हैं जबकि 40 वर्षीय छोटे बेटे अधिवक्ता मयंक दुबे नीचे रहते हैं। बताते हैं कि रविवार देर रात आपसी कहासुनी को लेकर दोनों भाइयों के बीच बहस शुरू हो गई। विवाद बढऩे पर बड़े भाई ने छोटे भाई मयंक दुबे पर लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया। अधिवक्ता के दोनों पैरों में गोली लगने से वह कमरे में गिर गए। सूचना मिलने पर शहर कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव मय पीआरवी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अधिवक्ता के बयान पर आरोपित डॉक्टर आलोक दुबे को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त लाइसेंस पिस्टल बरामद कर ली। हरिहरगंज चौकी इंचार्ज विजय त्रिवेदी ने बताया  कि छानबीन में स्पष्ट हुआ है कि दोनों भाइयों के बीच अपशब्दों के प्रयोग को लेकर कहासुनी हुई थी जिसमें बड़े ने आवेश में आकर छोटे को गोली मार दी। घायल को यहां से रेफर कर दिया गया है

लोड पिस्टल की सफाई करने में हुआ फायर 

डॉ. आलोक दुबे ने कहा कि वह अपने छोटे भाई मयंक के साथ बातचीत कर रहे थे तो छोटे भाई ने कहा कि कभी कभी पिस्टल की सफाई भी जरूरी है इसलिए वह लोड पिस्टल की सफाई करने लगा, तभी अचानक फायर हो गया जिससे छोटे भाई पैर में गोली जा लगी, विवाद जैसी कोई बात नहीं है।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button