बिहारअपना देश

बिहार : मोतिहारी में नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी टीम की छापेमारी, पीएफआई के युवक गिरफ्तार

बिहार के मोतिहारी में नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) की टीम ने आज सुबह छापेमारी की है. एनआईए के अफसरों ने चकिया से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक हथियार भी बरामद हुआ है. दोनों युवकों के नाम शाहिद रेजा और मोहम्मद कैफ हैं.

एजेंसी, बिहार :  बिहार के मोतिहारी में नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) की टीम ने आज सुबह छापेमारी की है. एनआईए के अफसरों ने चकिया से दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक हथियार भी बरामद हुआ है. दोनों युवकों के नाम शाहिद रेजा और मोहम्मद कैफ हैं. दोनों दुकानदार हैं. एनआईए की टीम ने छापेमारी से पहले मोतिहारी पुलिस को सूचना दे दी थी. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार दोनों युवक पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई के सदस्य हैं. बताया जा रहा है कि केसरीया रोड में शाहिद रेजा की एक कपड़े की दुकान है. वहीं, मोहम्मद कैफ बालू-गिट्टी बेचने का कारोबार करते हैं.

ये भी पढ़े-  अभियान के अंतर्गत यमुना तट पर हुआ पौधारोपण   

मास्टर ट्रेनर सुल्तान की निशानदेही पर एनआईए के अफसरों ने यह छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक, एनआईए के अफसरों ने चकिया में दो जगहों थाना रोड और केसरिया रोड पर छापेमारी की है. एनआईए के छापे से चकिया में दुकानदारों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि शाहिद रेजा और मोहम्मद कैफ से एनआईए के अफसर पूछताछ करेंगे. एनआईए ने यह छापेमारी मोतिहारी पुलिस के सहयोग से की है.

ये भी पढ़े-  पुणे : घरवालों के दबाव में आकर आनंद से शादी की लेकिन निखिल से प्यार करती थी दीक्षा

इससे पहले भी इसी साल जुलाई में इनपुट के आधार पर एनआईए ने बिहार में छापेमारी की थी. एनआईए के अफसरों ने फुलवारी शरीफ और दरभंगा में छापा मारा था. इस दौरान छापेमारी में एजेंसी को कई संदिग्ध दस्तावेज मिले थे. तब ऐसी जानकारी सामने आई थी कि दरभंगा के छोटकी बाजार से एनआईए ने एक युवक को अरेस्ट किया था. आरोप था कि युवक पीएफआई के लिए काम कर रहा था. हालांकि, इसको लेकर किसी भी अधिकारी का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया था. वहीं, इससे पहले बिहार के फुलवारी शरीफ और दरभंगा समेत पीएफआई से जुड़े 17 जगहों पर एनआईए ने अप्रैल में छापा मारा था.

Print Friendly, PDF & Email
Pranshu Gupta
Author: Pranshu Gupta

Related Articles

AD
Back to top button