कलाकार

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बैंडस्टैंड पर भीड़ की तस्वीर, पूछा-कोविड खत्म हो गया क्या ?

बॉलीवुड अभिनेत्री और अपने फिटनेस मंत्रा के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. मलाइका वक्त-वक्त पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ना सिर्फ अपनी निजी जिंदगी बल्कि आम लोगों के मुद्दों से जुड़े पोस्ट भी करती हैं.

मलाइका को भी हो चुका है कोरोना
दरअसल पिछले साल मलाइका और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी कोविड संक्रमण की चपेट में आए थे. जिसकी वजह से मलाइका को अपने काम से भी ब्रेक लेना पड़ा था. वहीं घर में अपने आइसोलेशन पीरियड के दौरान उन्होंने अपने बेटे के साथ सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सोशल मीडिया पर नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा था कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती. सेल्फ क्वारंटीन के वक्त में भी हम एक दूसरे को देखने और बात करने के रास्ते निकाल ही लेते हैं. हालांकि अपने बच्चों को गले ना लगा पाने का दर्द कई बार दिल तोड़ने वाला होता है. उनके प्यारे से चेहरे की तरफ देखने से मुझे हिम्मत और ऊर्जा मिलती है.

अर्जुन कपूर के साथ गई थी गोवा

वहीं संक्रमण को मात देने के बाद आम जिंदगी में लौटीं मलाइका ने एक के बाद एक शानदार तस्वीरें अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की थी. हाल ही में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ अपनी गोवा ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. दरअसल ये कपल अमृता अरोड़ा के बीच साइड हॉलीडे होम की ट्रिप पर गया था.

मलाइका सोशल मीडिया पर लगातार अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम की तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर करती रहती हैं. पिछले महीने ही उन्होंने अपनी बहन के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा था. उन्होंने लिखा था कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी हूं, मेरी छोटी बहन. भगवान करे हम हमेशा ऐसे ही हंसे, रोएं, लड़ें, खाएं, पकाएं, साथ घूमें. बहुत सारा प्यार, जन्मदिन मुबारक हो.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button