अपना देश

सातवीं बार CM पद की शपथ लेने वाले नीतीश कुमार को अमित शाह ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लेने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता अमित शाह ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. नीतीश के फिर से शपथग्रहण समारोह का बहिष्कार करने वाले आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव उनके फिर सीएम पद की शपथ लेने पर प्रतिक्रिया जाहिर की.

बिहार : जनता दल यूनाइटेड अध्यक्ष नीतीश कुमार ने सोमवार को लगातार चौथे कार्यकाल के लिए सातवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इसके साथ ही, सभी कयासबाजी पर विराम देते हुए उनके साथ उप-मुख्यमंत्री के तौर पर बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी ने भी शपथ लीं. यह शपथग्रहण समारोह शाम करीब साढे चार बजे शुरू हुआ. इसके बाद कैबिनेट की बैठक होगी, जिसमें सत्र के शुरू होने के बारे में फैसला लिया जाएगा.
नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लेने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता अमित शाह ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “नीतीश कुमार को फिर से बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उन्हें बधाई. डिप्टी सीएम तारकिशोर, रेणु देवी और मंत्री पद की शपथ लेने वाले भी लोगों को बधाई. मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी और नीतीश जी की जोड़ी आत्मनिर्भर बिहार का स्पप्न साकार करेगी. ”

उधर, नीतीश के शपथग्रहण समारोह का बहिष्कार करने वाले आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव उनके फिर सीएम पद की शपथ लेने पर प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री के तौर पर उन्हें नॉमिनेट करने के लिए आदरणीय नीतीश कुमार जी को शुभकामनाएं. मैं उम्मीद करता हूं कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वह 19 लाख नौकरियां देने की सरकार की प्राथमिकताओं और साकारात्मक मुद्दों जैसे- शिक्षा, दवाई, आय, सिंचाई और सुनवाई जैसी चीजों पर ध्यान देंगे.”

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button