अपना देशउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

अखिलेश पर बरसे सीएम योगी, कहा- जनता ने कोरोना वैक्सीन लगवाकर विरोधियों को तमाचा मारा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा है. जैसे जैसे चुनाव पास आ रहा है, वैसे वैसे राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे.

Story Highlights
  • अगर लोग उनकी बात मानकर टीका नहीं लगवाते तो क्या कोरोना की तीसरी लहर में बच पाते?''

बुलंदशहर, अमन यात्रा :  उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग में अब सिर्फ एक हफ्ता बचा है. जैसे जैसे चुनाव पास आ रहा है, वैसे वैसे राजनीतिक दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. आज बुलंदशहर के दौरे पर गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने वैक्सीन का विरोध किया. अब जनता चुनाव में उन्हें हाल की डोज लगाएगी.

जो कहते थे कि ये मोदी वैक्सीन है, उनके मुंह पर जनता ने तमाचा मारा- योगी

सीएम योगी ने कहा, ‘’कोरोना वायहस महामारी दुनिया में तबाही मचा रही है, लेकिन यहां आकर अब समाप्त भी हो रही है. कोरोना से बचाव के लिए जो भी हो सकता था, बीजेपी की सरकार ने किया.’’ उन्होंने कहा, ‘’जो लोग वैक्सीन के खिलाफ प्रचार कर रहे थे और कहते थे कि ये मोदी वैक्सीन है, उनके मुंह पर जनता ने तमाचा मारा है. क्योंकि जनता ने वैक्सीन की डोज़ लगवाई. और अब चुनाव में विरोधियों को हार की डोज़ भी लगानी है.’’

सीएम योगी ने आगे कहा, ‘’जब में आया था, तब यूपी में आंतक का माहौल था. बेटियां सुरक्षित नहीं थीं. पांच साल में कोई दंगा नहीं हुआ है. लोगों को अलर्ट करने की जरूरत है. दंगाई सर उठाएंगे तो कुचल दिए जाएंगे.’’

 

अमित शाह ने भी साधा अखिलेश पर निशाना

वहीं, वैक्सीन को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अखिलेश पर निशाना साधा. अतरौली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ”अखिलेश बाबू टीके का विरोध करते थे कि ये बीजेपी का टीका है, हम नहीं लगवाएंगे. उन्होंने देश और यूपी की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन बाद में खुद भी टीका लगवा लिया. अगर लोग उनकी बात मानकर टीका नहीं लगवाते तो क्या कोरोना की तीसरी लहर में बच पाते?”

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button