उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

रियल सिंघम में चकिया सीओ रघुराज की होती है चर्चा

चकिया पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज की रियल सिंघम में चर्चा हमेशा होती रहती है। रियल सिंघम सीओ रघुराज से माफिया व बदमाश पूरी तरह थर्राते रहते हैं। इनकी ऐसी हनक है कि क्षेत्र में माफिया, बदमाश एक बार गलत कार्य करने से पहले सीओ रघुराज के बारे में सोच कर ही कदम उठाने के लिए सोचते हैं।

Story Highlights
  • -माफियाओं व बदमाशों को यूं करते हैं परास्त
  • -सीओ की बेहतर कार्यशैली से हर जगह होती है सराहना
चकिया, चंदौली। चकिया पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज की रियल सिंघम में चर्चा हमेशा होती रहती है। रियल सिंघम सीओ रघुराज से माफिया व बदमाश पूरी तरह थर्राते रहते हैं। इनकी ऐसी हनक है कि क्षेत्र में माफिया, बदमाश एक बार गलत कार्य करने से पहले सीओ रघुराज के बारे में सोच कर ही कदम उठाने के लिए सोचते हैं। रियल सिंघम बदमाश माफियाओं के साथ इस तरह पेश आते हैं कि वह कभी उनके चेहरे व उनके साथ किए गए व्यवहार को कभी भूल नहीं सकते। रघुराज की बेहतर कार्यशैली से ही इनकी हर जगह सराहना हमेशा होती रहती है।
बतादें कि चकिया पुलिस क्षेत्राधिकारी रियल सिंघम रघुराज  अपनी बेहतर कार्यशैली से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इनके आगे माफिया व बदमाशों की तनिक भी नहीं चलती है। सीओ रघुराज बदमाश माफियाओं को तनिक भर में ही यूं परास्त कर देते हैं। क्षेत्र में गलत कदम उठाने से पहले ही माफिया व बदमाश सीओ रघुराज के बारे में एक बार जरूर सोचते हैं। रियल सिंघम रघुराज अपनी बेहतर कार्यशैली व अच्छी छवि से ही आज व रियल सिंघम के नाम से चर्चित व जाने जाते हैं। सीओ रघुराज जब वर्दी में होकर निकलते हैं तो माफियाओं व बदमाशों की एक बार रुह जरूर कांप जाती है। इसलिए कि यह रियल सिंघम रघुराज किसी के साथ गलत कार्यों में तनिक भी बर्ताव नहीं करते हैं।
सीओ रघुराज के सर्किल में अपराधिक घटनाएं व पशु तस्करी हद तक कम होती हुई दिख रही हैं। जिससे यह भी प्रतीत हो रहा है कि रियल सिंघम रघुराज की हनक काफी तेज है। यही नहीं सीओ रघुराज जब अपने कोतवाली के रंगरूट जवानों के साथ गश्त पर निकलते हैं या फिर सर्किल का भ्रमण करते हैं तो लोग एक बार हक्का-बक्का हो जाते हैं। बदमाश व माफिया किस्म के शातिर लोग भी सतर्क हो जाते हैं, जिससे वह चाह कर भी गलत कार्यों को अंजाम नहीं दे पाते हैं।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button