कानपुर देहातउत्तरप्रदेश

फंदे से लटका मिला युवती का शव, मामले की जांच शुरू

बहन के पास से लौटी युवती ने मनेथू गांव स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी । घटना के वक्त युवती के माता- पिता खेत पर काम करने गए थे । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच की ।

अमन यात्रा, सरवनखेड़ा। बहन के पास से लौटी युवती ने मनेथू गांव स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी । घटना के वक्त युवती के माता- पिता खेत पर काम करने गए थे । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच की।

ये भी पढ़े-  आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पेड़ में फंदा लगाकर जान दी

मनेथू गांव निवासी चुन्नीलाल राजपूत खेती करते हैं । परिवार में पत्नी भानुमती के अलावा दो बेटियां और दो बेटे है । छोटी बेटी पुष्पा( 20) को छोड़कर सभी की शादी हो चुकी है। बड़ी बेटी राम प्यारी कानपुर नगर के कल्याणपुर स्थित लोहारन खेड़ा में रहती है । बेटे अरविंद और राजेश गांव में अलग- अलग घर में रहते है। चुन्नी लाल ने बताया कि पुष्पा अपनी बड़ी बहन रामप्यारी के घर में रहकर बीएससी की पढ़ाई कर रही थी । शनिवार को वह घर आई थी।

ये भी पढ़े-  युवती के निकाह के पहले दादी की हुई मौत, मातम में बदलीं खुशियां

रात में वह फसल की रखवाली के लिए पास स्थित खेत में पत्नी के साथ चला गया। इधर, पुष्पा ने घर में फंदा लगा लिया । सुबह जब वह घर लौटे तो शव मिला। सूचना पर पामा चौकी के दरोगा कमल किशोर मौके पर पहुंचे और जांच की। थानाध्यक्ष सुरजीत सिंह ने बताया कि पुष्पा के आत्महत्या की वजह परिजन नहीं बता सके है। मामले की जांच की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button