कानपुर

सफल सर्जरी के बाद गेंदबाज कुलदीप यादव घर लौटे

लंबे समय से टीम इंडिया में वापसी की कोशिश में जुटे चाइनामैन कुलदीप यादव अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे। बुधवार को चाइनामैन कुलदीप यादव की मुंबई में सफल सर्जरी हुई। जिसके बाद वे जाजमऊ के डिफेंस कालोनी स्थित घर पहुंचे। कोच के मुताबिक कुलदीप रिकवरी के बाद डाक्टरों की सलाह लेकर मैदान में अभ्यास करेंगे।

कानपुर अमन यात्रा ब्यूरो : लंबे समय से टीम इंडिया में वापसी की कोशिश में जुटे चाइनामैन कुलदीप यादव अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे। बुधवार को चाइनामैन कुलदीप यादव की मुंबई में सफल सर्जरी हुई। जिसके बाद वे जाजमऊ के डिफेंस कालोनी स्थित घर पहुंचे। कोच के मुताबिक कुलदीप रिकवरी के बाद डाक्टरों की सलाह लेकर मैदान में अभ्यास करेंगे।

कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाज कुलदीप यादव को आइपीएल के दूसरे चरण में बिना मैच खेले ही वापस लौटना पड़ा। पिछले दिनों अभ्यास सत्र के दौरान उन्हें घुटने में गंभीर चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने आइपीएल के बीच से ही वापसी करने का फैसला किया। भारत आकर कुलदीप ने मुंबई में अपनी सर्जरी कराई। सफल सर्जरी के बाद कुलदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए शुभचितकों का आभार व्यक्त किया। कोच कपिल देव पांडेय ने बताया कि डाक्टरों की देखरेख में कुलदीप जल्द ही सही होकर मैदान में लौटेंगे। कुलदीप ने भी जल्द तैयारियों में जुटने की बात कही।

अभ्यास मैचों में सीनियर खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

उप्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा ग्रीनपार्क व कमला क्लब में खेले जा रहे अभ्यास मैचों में बुधवार को सीनियर खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी के लिए चयनकर्ता खिलाड़ियों को अभ्यास मैच में परख रहे हैं। कमला क्लब में पहला मैच टीम बी बनाम टीम एच व दूसरा मुकाबला टीम सी बनाम टीम जी के बीच खेला गया। वहीं, ग्रीनपार्क में टीम एफ बनाम ए और टीम ई बनाम डी के बीच मैच हुए। चयनकर्ता अरविद कपूर, सत्येंद्र यादव, कमलकांत कनौजिया, रत्नेश मिश्रा व नासिर अली मौजूद रहे। गुरुवार को ग्रीनपार्क और कमला क्लब में दो-दो अभ्यास मैच होंगे, जिसके बाद चयनकर्ता फाइनल ट्रायल के लिए खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर सकते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button