कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

भारत आज विश्व पटल पर छाया हुआ है : जिला प्रभारी अशोक राजपूत 

भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात के निकाय चुनाव को लेकर प्रभारी अशोक राजपूत ने कहा है कि भारत आज विश्व पटल पर छाया हुआ है यह g20 शिखर सम्मेलन 2023 की अध्यक्षता सिद्ध करती है।

Story Highlights
  • बैठक में निकाय चुनाव पर बनाई गई रूपरेखा
  • 20 के बाद तैयार की जाएगी प्रत्याशियों की सूची 

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात:  भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात के निकाय चुनाव को लेकर प्रभारी अशोक राजपूत ने कहा है कि भारत आज विश्व पटल पर छाया हुआ है यह g20 शिखर सम्मेलन 2023 की अध्यक्षता सिद्ध करती है। श्री राजपूत जिला मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय सभागार में पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

इस संबंध में जिला मीडिया प्रभारी विकास मिश्रा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात नगर निकाय चुनाव की बैठक पार्टी कार्यालय अध्यक्ष अकबरपुर में संपन्न हुई इस बैठक जिला प्रभारी अशोक राजपूत जिला अध्यक्ष एमएलसी अविनाश सिंह चौहान ने बैठक ली जिले में नगर निकाय चुनाव की सभी सीटें जीतने के लिए रूपरेखा तैयार की गई पार्टी संगठन को प्राथमिकता के आधार पर टिकट वितरण करेगी किसी दागी अपराधी को पार्टी टिकट पर विचार नहीं करेगी सभी नगर पंचायत एवं नगर पालिकाओं के टिकट मांगने वाले आवेदकों की सूची 20 दिसंबर  के बाद मंडल अध्यक्ष मंडल संयोजक एवं प्रभारियों के द्वारा जिला कमेटी को प्रेषित की जाएगी एवं स्क्रीनिंग कमेटी के द्वारा प्रत्याशियों के नाम की छटनी की जाएगी.

इसके बाद क्षेत्र में नाम भेजे जाएंगे जिला प्रभारी अशोक राजपूत ने का भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसका मुख्य उद्देश्य अंतिम व्यक्ति तक विकास को पहुंचाना है भारत आज विश्व पटल पर छाया हुआ है जी-20 शिखर सम्मेलन 2023 में भारत में होगा जिसमें प्रमुख विकासशील देश भारत में आएंगे भारत में विकास के नए आयाम खुलेंगे मोदी जी के द्वारा यह सब संभव हुआ है देश प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है नगर निकाय में भारतीय जनता पार्टी को  विजई बनाना है.

ये भी पढ़े-  दोषी पुलिसकर्मियों को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जाएगा : अविनाश सिंह चौहान

जिला अध्यक्ष अविनाश  सिंह चौहान ने कहा भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र जनता की सेवा करना है भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी कमल का फूल है हमारी विचारधारा पंडित दीनदयाल के सिद्धांतों पर आधारित है गरीब किसान दबे कुचले के उत्थान के लिए भारतीय जनता पार्टी की कानपुर देहात में जीत  शत प्रतिशत आवश्यक है तभी निचले स्तर तक विकास की गंगा पूरी तरह से भाई सकेगी.

इस दौरान पूर्व जिला अध्यक्ष बंसलाल कटियार, बबलू कटियार, रामजी गुप्ता ,बबलू शुक्ला, मलखान सिंह चौहान, रागिनी भदोरिया , कल्पना सक्सेना,  रामजी मिश्रा , देवेश बरौली,  अनिरुद्ध सिंह चौहान , परवेश कटियार,  बीटू दिवेदी,  अमित राजपूत,  विकास मिश्रा मीडिया प्रभारी आदि रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button